टेकRechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग...

Rechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग मिलेगी घंटों ताबड़तोड़, कंबल के लिए करने लगेगें मारामारी

-

होमटेकRechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग मिलेगी घंटों ताबड़तोड़, कंबल के लिए करने लगेगें मारामारी

Rechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग मिलेगी घंटों ताबड़तोड़, कंबल के लिए करने लगेगें मारामारी

Published Date :

Follow Us On :

Rechargable mini fan: देश के कुछ हिस्सों में अब हल्की-फुल्की बारिश होना शुरू हो चुकी है लेकिन भीषड़ गर्मी से राहत मिलने का नाम नहीं ले रही है. अभी भी लोग गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए कुलर पंखे तलाश रहे हैं. खासतौर पोर्टेबल पंखें जिन्हें रिचार्ज कपके यूज किया जा सके. हम आपके लिए कुछ रिचार्जेबल मिनी फैन लेकर आए हैं. जो किफायती कीमत पर आते हैं. इन्हें सिंगल चार्जिंग में कई घंटे तक कूलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

Bajaj PYGMY MINI 110 MM FAN

इस रिचार्जेब फैन को ऐमेजॉन से लिया जा सकता है. इसकी कीमत 1,395 रुपये है लेकिन इस पर ऑफर चल रहा हो तो आपको सिर्फ 1,129 रुपये चुकाने होंगे.ली-लियोन की बैटरी दी गई है. जिसको चार्ज होने में करीब 4 घंटे का वक्त लग जाता है. इसको कॉम्पैक्ट डिजाइन में पेश किया जाता है. जिसकी वलह से इसे कहीं भी फिट कर सकते हैं.

Fippy MR-2912 Rechargeable Battery Table Fan

इस पंखे को छूट मिलने के बाद 3,299 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. आप इसको किचिन में खाना बनाते समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी पोर्टेबिलिटी के कारण इसको कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है. इसे सिंगल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है. एक बार की चार्जिंग इसे 9 घंटे तक यूज कर सकते हैं. इस पंखे को आप फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- MObile Lens: फोटोग्राफी में चार चांद लगा देते हैं ये मोबाइल लेंस, क्वालिटी ऐसी फेल हो जाएगा DSLR कैमरा

Smartdevil Portable Table Fan

यह भी रिचार्जेबल फैन है जो बेहद पोर्टेबल है. इसे आप अपने पर्सनल डेस्कटॉप पर भी रखकर यूज कर सकते हैं. इसमें 3,000 MAh की बैटरी दी गई है. जो एक बार चार्ज करने के बाद आप 15 घंटे तक यूज कर सकते हो. इसके कॉम्पैक्ट साइज के कारण घर या ऑफिस में कहीं भी रख पाएंगे. बात खरीददारी की करें तो इसे ऐमेजॉन से 1,299 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you