टेकGoogle pixel 8 pro के लॉन्च से पहले ही...

Google pixel 8 pro के लॉन्च से पहले ही लीक स्पेसिफिकेशंस ने मचा दिया तहलका, आईफोन से होगी टक्कर, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकGoogle pixel 8 pro के लॉन्च से पहले ही लीक स्पेसिफिकेशंस ने मचा दिया तहलका, आईफोन से होगी टक्कर, पढ़ें डिटेल

Google pixel 8 pro के लॉन्च से पहले ही लीक स्पेसिफिकेशंस ने मचा दिया तहलका, आईफोन से होगी टक्कर, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google pixel 8 pro के लॉन्च होने से पहले ही जबरदस्त तरह का बज क्रिएट हो गया है. गूगल के द्वारा इसी साल ये दूसरा प्रीमियम फोन लॉन्च किया जाने वाला है. मई महीने में पिक्सेल 7a को मार्केट में पेश किया गया था, इस फोन को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया गया है. अब इसी के सक्सेसर के तौर पर कंपनी पिक्सेल 8 प्रो को ला रही है. दिलचस्प बात है इस फोन की लॉन्चिंग के साथ ही एप्पल की तरफ से आईफोन 15 सीरीज पेश की जाने वाली है. इस लेख में हम पिक्सेल 8 प्रो के बारे में बताने वाले हैं.

Google pixel 8 pro के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

इस स्मार्टफोन के बारे में टिपिस्टर योगेश बरार के द्वारा कुछ डिटेल साझा की गई हैं. जिसके मुताबिक इसमें 6.7 इंच QHD, LTPO OLED डिस्प्ले दिया जाएगा. यूजर्स के स्क्रॉलिंग अनुभव को बेहतर करने के लिए 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा. परफॉरमेंस के लिए इसमें गूगल का Tensor G3 चिपसेट दिए जाने की संभावना है. इस चिपसेट को 12 जीबी रैम और 128 जीबी, 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. फोन एंड्रॉइड 14 पर ही वर्क करने में सक्षम होगा.

कैमरा और बैटरी

गूगल के अपकमिंग फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ ही 64-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा. सेल्फी के लिहाज से इसमें 11 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. इसमें पॉवर सपोर्ट के लिए 27W वायर्ड चार्जिंग वाली 4,950mAh बैटरी दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Youtube new feature: यूट्यूब ने यूजर्स को बिना बताए लॉन्च किया बड़े काम का फीचर,जानें आपके लिए कितना है खास

लॉन्च और कीमत

इस संभावित तौर पर इसी साल अक्टूबर माह में पेश किया जा सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है. इसकी कीमत की बात करें तो इसके बारे में भी कोई अपडेट नहीं है. जैसे ही इसके बारे में कुछ अपडेट आएगा तो इस आर्टिकल में बदलाव कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you