टेक6000 MAh की बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट के...

6000 MAh की बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट के साथ आएगा Samsung galaxy F34 5G, इस दिन होगी एंट्री

-

होमटेक6000 MAh की बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट के साथ आएगा Samsung galaxy F34 5G, इस दिन होगी एंट्री

6000 MAh की बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट के साथ आएगा Samsung galaxy F34 5G, इस दिन होगी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कंपनी कमर कस चुकी है. आगामी कुछ हफ्तों में ये फोन मार्केट में देखने को मिल सकता है. इसकी तारीख के बारे में तो कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन ब्रांड ने इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा कर दिया है. ये फोन गैलेक्सी F34 5G एक रीब्रांडेड A34 5G है. ऐसा कई लीक्स में कहा जा चुका है. हम इस लेख में हैंडसेट के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के अनुसार आगामी गैलेक्सी F34 5G में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-एचडी+ सुपर AMOLED पैनल वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. डिस्प्ले 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. फोन को डिस्प्ले के शीर्ष पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ काले और हरे रंग में देखा जा सकता है. इसमें सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है. डिजाइन के लिहाज से यह फोन मार्च में आए Galaxy A34 5G की तरह ही हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Realme GT 5 Pro के बारे में लॉन्च से पहले ही लीक हो गई ये डिटेल, मार्केट में आते ही मचाएगा तहलका

कैमरा और बैटरी

यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP मुख्य सेंसर के साथ आ सकता है. गैलेक्सी F34 5G के अंदर 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक बैकअप दे सकती है. यह बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करेगी. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. कुछ विशिष्टाओं के बारे में कंपनी लॉन्च के समय ही खुलासा करेगी. Galaxy F34 5G को Galaxy A34 5G के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है. इसे इसी साल मार्च में 30,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, हालांकि आगामी गैलेक्सी फोन की कीमत फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसकी कीमत गैलेक्सी F54 5G से अधिक होने की उम्मीद जताई जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you