टेकRealme GT 5 Pro के बारे में लॉन्च से...

Realme GT 5 Pro के बारे में लॉन्च से पहले ही लीक हो गई ये डिटेल, मार्केट में आते ही मचाएगा तहलका

-

होमटेकRealme GT 5 Pro के बारे में लॉन्च से पहले ही लीक हो गई ये डिटेल, मार्केट में आते ही मचाएगा तहलका

Realme GT 5 Pro के बारे में लॉन्च से पहले ही लीक हो गई ये डिटेल, मार्केट में आते ही मचाएगा तहलका

Published Date :

Follow Us On :

Realme इन दिनों एक फ्लैगशिप सेगमेंट के फोन पर काम कर रही है, बहुत जल्द नए फ्लैगशिप फोन को मार्केट में पेश किया जा सकता है. Realme GT 5 Pro को हाल ही में TENAA और चीन के 3C पर मॉडल नंबर RMX3820 और RMX3823 के साथ देखा गया था और इसी के आधार पर कहा जा रहा है इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिल सकता है. लॉन्च से पहले फोन के स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल सामने आई है. जिनके बारे में हम यहां बात कर रहे हैं.

रियलमी जीटी 5 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Realme GT 5 में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले और सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है. हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे एड्रेनो GPU के साथ जोड़ा जाएगा. फोन 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए लाया जाएगा. आउट ऑफ द बॉक्स ये फोन एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI कस्टम पर टास्क परफॉर्म करता है.

कैमरा और बैटरी

Realme GT 5 में OIS के साथ 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी लेंस और 2MP तीसरा कैमरा यूनिट हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP का शूटर कैमरा मिल सकता है. फोन में 240W चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी होने की जानकारी है और 5,200mAh बैटरी और 150W चार्जिंग के साथ एक और वेरिएंट होगा.

ये भी पढ़ें- Realme C51 हुआ लॉन्च,बड़ी बैटरी और बेहतरीन कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

लॉन्च और कीमत

इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. लेकिन माना जा सकता है ये इस साल के अंत में एंट्री करेगा साथ ही इसे फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you