लाइफस्टाइललॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये 5 Luggage...

लॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये 5 Luggage Bags, कीमत भी है बेहद कम, देखें

-

होमलाइफस्टाइललॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये 5 Luggage Bags, कीमत भी है बेहद कम, देखें

लॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये 5 Luggage Bags, कीमत भी है बेहद कम, देखें

Published Date :

Follow Us On :

5 Luggage Bags: अगर आप अपने परिवार के लोगों के साथ या फिर दोस्तों के साथ किसी लॉन्ग ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हैं. ऐसे में वहां जाने की लिए और कुछ दिन रहने के लिए अपने कपड़े को कैरी कर ले जाना बेहद जरुरी हो जाता है. अब अगर आप अपनी पत्नी और बच्चे के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं तो उसके लिए स्भाविक है.

Luggage

आपको अधिक कपड़े की जरूरत होगी क्योंकि ठंड का महीना शुरु हो गया है. हालांकि, अब अधिक से अधिक कपड़े को कैरी कर ले जाने के लिए ट्रॉली बैग एक बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. तो आइए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही कम कीमत वाले बेहतर Travel Bags लाएं हैं जो आपके लिए परफेक्ट है.

American Tourister Jamaica Trolley bags

अमेरिकन टूरिस्टर किया ट्रैवल बैग बेहद स्टाइलिश और अधिक स्पेस के साथ आती है. जिसमें आप अपनी पत्नी और बच्चे के साथ-साथ अपने कपड़े को कैरी कर ले जा सकते हैं. जाहिर सी बात है ठंड के महीने में किसी भी शहर जाने के लिए अपने साथ गर्म रखने वाले कपड़े जरूर ले जाने पड़ते हैं और ऐसे में उन्हें ले जाना बेहद आसान हो जाएगा. इसकी कीमत 4,999 रुपए है लेकिन अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते है तो फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर एक्स्ट्रा छूट पा सकते है.

Safari Pentagon Trolley bags

अगर आप किसी ऐसी जगह जाने का प्लान बना रहे हैं जहां पर आपको अपने साथ कई दिनों के कपड़े को ले जाना है और उसमे अलग-अलग तरह के खाद्य पदार्थ और तमाम तरह की गैजेट्स भी ले जाने हैं तो उसके लिए सफारी का यह ट्रॉली बैग परफेक्ट ऑप्शन है. क्योंकि यह उच्च गुणवत्ता के साथ वॉटरप्रूफ से लेस है. जिसकी कीमत 1,999 रुपए है.

ये भी पढ़ें: शावर के अंदर जम गई है काई, तो तुरंत करें ये काम, हो जायेगा चकाचक

Lavie Sport Duffel Trolley bags

Lavie Sport का ये Trolley bag उच्च क्वालिटी की गुणवत्ता और टिकाऊ सामग्री से बनाया गया है जिसमें आप आसानी से काफी सामान भरकर ट्रैवल कर सकते हैं इसमें शोल्डर स्ट्रैप और कांबी लॉक जैसी डिजाइन दी गई है. जिसकी कीमत 3,495 रुपए है.

Verage Tokyo 56 cms Trolley bags

यह ट्रॉली बैग 4 व्हील और 1 साल की वारंटी के साथ आता है. जिसकी वजन क्षमता 43 लिटर्स की है और इसे बेहद खास तरीके से डिजाइन किया गया है. इसे आप कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते है. जो 100% ABS बॉडी के साथ साइलेंट मूवमेंट में 5,999 रुपए की कीमत में आता है.

Aristocrat Airpro Trolley bags

Aristocrat Airpro Trolley bags 7 साल की वारंटी के साथ ड्यूरेबल और मजबूती के साथ आता है. इसमें कई मल्टी कंपार्टमेंट और अधिक से अधिक सामान रखने के लिए काफी जगह दी गई है. इसकी कीमत 10,000 रुपए है लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको हमेशा 50 से 60% की छूट मिल सकता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you