टेकRedmi Note 12 Pro 5G: 12GB रैम और धाकड़...

Redmi Note 12 Pro 5G: 12GB रैम और धाकड़ स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ ये गदर स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकRedmi Note 12 Pro 5G: 12GB रैम और धाकड़ स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ ये गदर स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और कीमत

Redmi Note 12 Pro 5G: 12GB रैम और धाकड़ स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ ये गदर स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

शाओमी ने अपने लोकप्रिय Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन को नए स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया है. इसको 12 जीबी रैम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, वैसे तो ये फोन पहले ही मार्केट में एंट्री कर चुका है लेकिन इस बार इसकी रैम और स्टोरेज बढ़ाकर दी गई है. इस फोन को ग्लेशियर ब्लू, ओनिक्स ब्लैक और स्टारडस्ट पर्पल कलर में उपलब्ध करवाया गया है. इसको नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है और यहां तक ​​कि एक्सचेंज ऑफर छूट भी मिलती है. Redmi Note 12 Pro 5G 12GB + 256GB वेरिएंट ऑफलाइन रिटेलर्स, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Redmi Note 12 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 Pro 5G में 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ है. इसमें टास्किंग करने के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 SoC चिपसेट दिया गया है. जिसे 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसमें पावर लेने के लिए 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी सुनिश्चित की गई है. ऑप्टिक्स के तौर पर इसके रियर पैनल पर 50-मेगापिक्सल के प्रमुख कैमरे के साथ अन्य दो सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर प्रदान किया गया है.

ये भी पढ़ें- Farmer App: पांच ऐसे मोबाइल ऐप जिनसे होगी किसानों की बल्ले-बल्ले, साथ में मिलेंगे 6 हजार, पढ़ें डिटेल

Redmi Note 12 Pro 5G: कीमत और उपलब्धता

इस मॉडल की कीमत 28,999 रुपये निर्धारित की गई है लेकिन कुछ ऑफर्स वगैरह के साथ ये कम कीमत में लिया जा सकता है. अगर उपयोगकर्ताओं के पास एचडीएफसी बैंक व आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड या आईसीआईसीआई नेट बैंकिंग है तो उन्हें 3,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ मिल सकता है. इसके अलावा ब्रांड रेडमी बड्स 4 एक्टिव भी पेश कर रहा है, जिसकी कीमत स्मार्टफोन के साथ खरीदने पर 1,199 रुपये में 1,399 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you