ऑटो323km की रेंज के साथ ग्राहकों के दिलों पर...

323km की रेंज के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ गया Origin Pro Electric Scooter, जानें कीमत

-

होमऑटो323km की रेंज के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ गया Origin Pro Electric Scooter, जानें कीमत

323km की रेंज के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ गया Origin Pro Electric Scooter, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Origin Pro Electric Scooter : भारतीय मार्केट में इलेक्टिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से बाजार में हर हफ्ते कोई ना कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते रहते हैं. ऐसे में अगर आप भी बढ़िया रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे देखते ही आप इसे खरीदने को दौड़ पड़ेंगे.

Origin Pro Electric Scooter
Origin Pro Electric Scooter

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Origin Pro Electric Scooter है. कंपनी ने इस स्कूटर में पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है. वहीं, इसका लुक भी काफी शानदार है.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki Ertiga की खटिया खड़ा करने आ गई नई Toyota Rumion, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

Origin Pro Electric Scooter : बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें 6.9kwh बैटरी पैक दिया गया है जो सिंगल चार्ज में 323km की दूरी तय करेगा. वहीं, इसमें 6300 वाट की बैटरी पैक दी गईं है. वहीं, इसे दो वेरिएंट में पेश किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें,इसे 1.30 लाख रूपये कि कीमत पर पेश किया गया है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड करीब 85km/hr की होने वाली है. ऐसे में यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you