ऑटो200Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने...

200Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ रहा ये शानदार Electric Scooter, जानें क्या होगा इसमें खास

-

होमऑटो200Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ रहा ये शानदार Electric Scooter, जानें क्या होगा इसमें खास

200Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ रहा ये शानदार Electric Scooter, जानें क्या होगा इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

komaki Venice : जैसे जैसे पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी हो रही है वैसे वैसे लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. क्योंकि इलेक्ट्रिक और सीएनजी गाड़ियों को चलाने में पेट्रोल डीजल गाड़ियों के अपेक्षा कम खर्च आता है. वहीं, इसमें बार बार तेल डालने की भी झंझट नहीं होता है. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

komaki Venice
Komaki Venice

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे कई खासियतों से लैस कर बनाया गया है. जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम komaki Venice है. आपको बता दें, कंपनी ने इसे एक बार फिर से अपडेट करके पेश किया है. ऐसे में चलिए इसकी खासियत जानते हैं.

komaki Venice : रेंज और टॉप स्पीड

बताते चले ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर komaki Venice का अपग्रेडेड वर्जन है. जिसमें 3000 वाट की हब मोटर और LifeP04 ऐप बेस्ड स्मार्ट बैटरी दिया गया है. इसे एक बार चार्ज करने पर लगभग 200km की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 80km/hr की धांसू टॉप स्पीड मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें कातिलाना लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ रही Honda Elevate, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

इसके बैटरी में नहीं लगेगी आग

जी हां आपने बिलकुल सही सुना है. इस स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि इसमें कभी आग नही लगेगी. क्योंकि ये एक फायर प्रूव इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है जो गाड़ी को सुरक्षा प्रदान करेगी. वहीं इसके बैटरी को लगभग 4घंटे में 90 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.

कितनी होगी komaki Venice की कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने कीमत से पर्दा नहीं उठाया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके अपडेटेड वर्जन को 1.4 की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you