ऑटोकातिलाना लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ...

कातिलाना लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ रही Honda Elevate, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटोकातिलाना लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ रही Honda Elevate, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

कातिलाना लुक से लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ रही Honda Elevate, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda Elevate : Honda Cars India जल्द ही घरेलू मार्केट में अपनी बहुप्रतिक्षित एसयूवी होंडा एलिवेट (Honda Elevate) को पेश करेगी. बता दें, कंपनी इसे सितंबर में लॉन्च करेगी और साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसकी डिलीवरी सितंबर में ही शुरू करेगी. ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी बुकिंग करा सकते हैं क्योंकि इस कार की ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी गई है. इस कार को आप महज 21 हजार रुपए की टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं. साथ ही इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीकों से बुक किया जा सकता है.

Honda Elevate
Honda elevate

Honda Elevate फीचर्स

इस कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए जायेंगे. इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैशबोर्ड लेआउट, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, कनेक्टेड कार टेक, सेंसर के साथ एक रियरव्यू कैमरा, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, सिंगल-पेन सनरूफ, रूफ रेल्स, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी फॉग लैंप, एक वायरलेस मोबाइल चार्जर जैसे फीचर्स मौजूद होंगे. इतना ही नहीं इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी ख्याल रखा गया है.

ये भी पढ़ें 800KM की रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही Fiat Electric Car, कई खासियतों से होगी भरपूर,जानें

Honda Elevate : इंजन

आने वाली इस नई कार में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है जो 119 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 145 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही इसे 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा. वहीं, माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर पेट्रोल में करीब 17km की दूरी तय कर सकती है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किन्तु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 10 से 12 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह कार स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq) को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you