टेकधांसू कैमरे के साथ जल्द ही दस्तक देगी Realme...

धांसू कैमरे के साथ जल्द ही दस्तक देगी Realme 11 series, लॉन्च से पहले आ चुकी है खूबियों की डिटेल, जानें

-

होमटेकधांसू कैमरे के साथ जल्द ही दस्तक देगी Realme 11 series, लॉन्च से पहले आ चुकी है खूबियों की डिटेल, जानें

धांसू कैमरे के साथ जल्द ही दस्तक देगी Realme 11 series, लॉन्च से पहले आ चुकी है खूबियों की डिटेल, जानें

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज तकनीकी कंपनी रियलमी लंबे समय से Realme 11 series पर काम कर रही है। कई बार इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है। हालांकि अब कंपनी ने एक आधिकारिक टीजर जारी करके संकेत दे दिया है कि ये अपकमिंग हैंडसेट भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। ब्रांड के द्वारा जारी किए गए टीजर से इसका डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन भी पता चलते हैं। इस फोन को ब्लैक और गोल्ड शेड्स के साथ मार्केट में लाया जाएगा. हम यहां आपको इसी हैंडसेट के बारे में बता रहे हैं।

Realme 11 series के स्पेसिफिकेशन

इस अपकमिंग स्मार्टफोन को शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 चिपसेट के साथ लाया जाएगा। इस चिपसेट को 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की बात रिपोर्ट्स में कही जा रही है। इसमें 6.72 इंच का फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ आईपीएस एलसीडी पैनल वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ समर्थित होगा। अब तक जो खबरें हैं उनके आधार पर कहें तो इस फोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा।

इवेंट में ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च

माना जा रहा है कंपनी इस हैंडसेट के लॉन्च ईवेंट में ही ईयरबड्स सेक्शन को भी विस्तार दे सकती है। इसके तहत ब्रांड के द्वारा Realme Buds Air 5 Pro TWS ईयरबड्स पेश किए जा सकते हैं। इनमें फीचर्स के तौर पर 11 एमएम के ड्राइवर्स, एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन, 40 घंटे की बैटरी लाइफ, डुअल डिवाइस कनेक्शन की सुविधा और पानी से सुरक्षित रखने के लिए IPX5 स्प्लैश रेटिंग दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Oppo के इस धाकड़ फोन ने देश में मारी दमदार एंट्री,कम कीमत में दिए गए हैं बेहतरीन फीचर्स

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमतों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी हालांकि माना जा सकता है इस फोन को मिड रेंज से थोड़ा ज्यादा कीमत पर पेश किया जा सकता है। वहीं संभव तौर पर इसकी उपलब्धता ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट पर देखने को मिल सकती है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you