टेकआज लगेगी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के लिए...

आज लगेगी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के लिए पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर्स की डिटेल

-

होमटेकआज लगेगी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के लिए पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर्स की डिटेल

आज लगेगी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के लिए पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन 3 अगस्त को भारत में लॉन्च किया गया है। इस हैंडसेट को कंपनी ने खासतौर से ऐसे लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जिन्हें किफायती रेंज में दमदार प्रोसेसर के साथ गेमिंग स्मार्टफोन की तलाश होती है। इस फोन की प्री-बुकिंग 3 अगस्त से ही चालू है हालांकि अब इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इस फोन को फिलहाल भारी-भरकम ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। चुनिंदा ग्राहकों के लिए बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। यहां हम इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स इसके स्पेक्स के बारे में जान रहे हैं।

Infinix GT 10 Pro ऑफर्स और कीमत

Infinix GT 10 Pro
Infinix GT 10 Pro

इस गेमिंग स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये की रेंज में लाया गया है, इसकी कीमत 19,999 रुपये है। इस फोन को साइबर ब्लैक और माइरेज सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस पर ICICI और Kotak bank के कार्ड से भुगतान करने पर 200 रुपये की तत्काल छूट मिल रही है और साथ ही 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। कंपनी का दावा है पहले 5000 खरीददारों को एक गेमिंग किट बिलकुल मुफ्त में दी जाएगी। इस फोन के साथ फिंगर ग्लवस, कार्बन कंटेनर, गेमिंग ट्रिगर जैसी चीजे आती हैं।

Infinix GT 10 Pro स्पेसिफिकेशन

इस लेटेस्ट हैंडसेट में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। फोन में जान फूंकने के लिए Dimensity 8050 चिपसेट दिया जाता है। जिसको 8 जीबी रैम और 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें एंड्रॉइड 13 पर आधारित XOS सिस्टम दिया गया है। साथ ही कंपनी इस पर एंड्रॉइड 14 और दो साल तक के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा करती है। इसमें गेमिंग के अनुभव को बढ़ाने के लिए z-axis लीनियर मोटर दी गई है।

ये भी पढ़ें- धांसू कैमरे के साथ जल्द ही दस्तक देगी Realme 11 series, लॉन्च से पहले आ चुकी है खूबियों की डिटेल, जानें

कैमरा और बैटरी

इस हैंडसेट में रियर पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसमें 2 अन्य सेंसर भी मिलते हैं जो कि 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर हैं। सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। बैटरी के लिहाज से देखें तो फोन को 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you