टेक5000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ...

5000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A73 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जोरदार, पढ़ें डिटेल

-

होमटेक5000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A73 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जोरदार, पढ़ें डिटेल

5000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A73 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जोरदार, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

ZTE Blade A73 5G स्मार्टफोन की घोषणा मलेशिया में की गई है। इस फोन को कंपनी के द्वारा ब्लेड A72 5G के उत्तराधिकारी के तौर पर पेश किया गया है। यह फोन पिछली साल जून महीने लॉन्च किया गया था। स्पेक्स के लिहाज से इसमें 5G कनेक्टिविटी, एक HD + डिस्प्ले शामिल है जो 90Hz रिफ्रेश रेट, एक बड़ी बैटरी और बड़ी इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है. यहां हम लेटेस्ट फोन ZTE Blade A73 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बात कर रहे हैं।

ZTE Blade A73 5G के स्पेसिफिकेशन

ब्लेड A73 5G में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.52 इंच का IPS LCD पैनल है। यह 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। सिक्योरिटी के मोर्चे पर इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 13 के साथ प्रीलोडेड आता है, परफॉरमेंस के लिए ब्लेड A73 5G में Unisoc T760 चिपसेट ऑनबोर्ड है जो 5G कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट देने का काम करता है। इसमें 4 जीबी रैम, 4 जीबी वर्चुअल रैम, 128 जीबी स्टोरेज और अधिक स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा दी गई है।

बैटरी-कैमरा और अन्य सुविधाएं

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी पावर के लिए शामिल की गई है। A73 के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के रियर पैनल पर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक एलईडी फ्लैश है। डिवाइस अन्य सुविधाओं के लिए डुअल सिम, 5G,वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

ये भी पढ़ें- आज लगेगी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के लिए पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर्स की डिटेल

ZTE ब्लेड A73 5G कीमत और उपलब्धता

ZTE ब्लेड A73 5G की कीमत मलेशिया में MYR 749 (~$164) है। इस इकलौते कलर वेरिएंट में लााय गया है जो कि ग्रे है। फिलहाल इस हैंडसेट के अन्य बाजारों में पेश किए जाने को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you