ऑटोमात्र ₹61 हजार में घर ले जाएं Okinawa R30...

मात्र ₹61 हजार में घर ले जाएं Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त रेंज, जानें खासियत

-

होमऑटोमात्र ₹61 हजार में घर ले जाएं Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त रेंज, जानें खासियत

मात्र ₹61 हजार में घर ले जाएं Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त रेंज, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Okinawa R30 : जबसे घरलू बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज बढ़ा है तब से मार्केट में कई शानदार गाडियां पेश हो चुकी है. जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इस लिस्ट में मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी ओकीनावा का भी नाम शामिल है. इस कंपनी ने अभी तक मार्केट में कई शानदार वाहन पेश किए हैं जिसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी कंपनी की एक शानदार गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है.

Okinawa R30
Okinawa R30

आज हम आपको इस खबर में कंपनी की एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे देखते ही खरीदने को दौड़ पड़ेंगे. जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं Okinawa R30 की. कंपनी ने इसे काफी कम कीमत में पेश किया है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Okinawa R30 : बैटरी पैक

इसमें मौजूद बैटरी पैक की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक बेहतरीन कैपेसिटी वाली 1.25 kwh लिथियम आयन की बैटरी दी गई है, जोकि सिंगल चार्ज पे 60 km की दूरी तय करता है. वहीं, ट्रेवल करने के दौरान कोई समस्या नहीं आयेगी, क्योंकि इसमें आगे और पीछे दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

ये भी पढ़ें : 200Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ रहा ये शानदार Electric Scooter, जानें क्या होगा इसमें खास

Okinawa R30 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. जिसमे आपको डिजीटल ओडोमीटर, नेविगेशन सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट, बेहतर स्टोरेज कैपेसिटी के अलावा कई और शानदार फीचर्स मिलते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

एक नजर इसकी कीमत पर डाले तो आपको बता दें, कंपनी ने इसकी कीमत अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की अपेक्षा काफी कम रखा है. जिसे नॉर्मल व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है. बता दें, इसकी शुरुआती कीमत ₹61,680 है. वहीं, आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you