टेकRedmi Note 12 5G: रेडमी के इस फोन पर...

Redmi Note 12 5G: रेडमी के इस फोन पर मिल रही है बंपर छूट, आप भी जल्दी मार दें मौके पर चौका, देखें डिटेल

-

होमटेकRedmi Note 12 5G: रेडमी के इस फोन पर मिल रही है बंपर छूट, आप भी जल्दी मार दें मौके पर चौका, देखें डिटेल

Redmi Note 12 5G: रेडमी के इस फोन पर मिल रही है बंपर छूट, आप भी जल्दी मार दें मौके पर चौका, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 12 5G: अगर आप रेडमी का कोई स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक गज़ब की सेल चल रही है. जिसमें आप कंपनी के Redmi Note 12 5G को खरीदकर हज़ारों रुपये की अच्छी बचत कर सकते हैं. इस फोन की पहली सेल शुरू हुई है. हाल ही में 8 जीबी वाले वेरिएंट को बिक्री के लिए इंडिया में उपलब्ध कराया है, हम आपको इस डील के बारे में ही डिटेल में जानकारी देने वाले हैं तो चलिए आप भी जान लीजिए ये डील आपके लिए कितने फायदे का सौदा है.

Redmi Note 12 5G के स्पेसिफिकेशन

 Redmi Note 12 5G
image credit google

Redmi Note 12 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज़ ऑप्शन मिलता है. इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस Amoled डिस्प्ले जो कि 120 हर्ट्ज के साथ आती है. फोन Quallcom Snapdragon 4 Gen 1 चिपसेट संचालित होता है. बैटरी भी इसमें 5000 MAh की मिलती है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.  शाएमी के इस हैंडसेट में रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और अल्ट्रावाइड कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं फ्रंट की बात करें तो 13MP दिया गया है.

 Redmi Note 12 5G की कीमत

गौरतलब है कि रेडमी ने 30 मार्च को दो फोन स्मार्टफोन लॉन्च किए थे जिनके नाम Redmi Note 12 5G और Redmi 12c हैं. इनमें से Redmi Note 12 5G की सेल शुरू हो चुकी है तो वहीं दूसरे फोन की बिक्री भी जल्द शुरू होने की संभावना है. इनकी कीमतों की बात करें तो 4/128 वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये जबकि 6/128 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये तय की गई है. ये मिस्टिक ब्लू और फ्रॉस्टेड ग्रीन कलर में पेश किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Cooler: फोल्ड करके कहीं भी साथ ले जाने वाला ये कूलर मचा रहा है हंगामा,इनवर्टर पर भी करेगा काम

Redmi Note 12 5G पर ऑफर्स की है भरमार

रेडमी के इन फोन्स पर कई डील चल रही हैं. ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर आप 1500 रुपये की बचत कर सकते हैं. इस फोन को ऐमेजॉन के साथ साथ MI.com  और Mi Store से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you