टेकCooler: फोल्ड करके कहीं भी साथ ले जाने वाला...

Cooler: फोल्ड करके कहीं भी साथ ले जाने वाला ये कूलर मचा रहा है हंगामा,इनवर्टर पर भी करेगा काम

-

होमटेकCooler: फोल्ड करके कहीं भी साथ ले जाने वाला ये कूलर मचा रहा है हंगामा,इनवर्टर पर भी करेगा काम

Cooler: फोल्ड करके कहीं भी साथ ले जाने वाला ये कूलर मचा रहा है हंगामा,इनवर्टर पर भी करेगा काम

Published Date :

Follow Us On :

Cooler: देश में अब भीषण गर्मी पड़नी शुरू हो चुकी है. ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए कम दाम वाला ऐसा कूलर लेना चाहते हैं जो शानदार हवा फेंकता हो. अगर आप भी ऐसे कूलर की तलाश में हैं तो आपको आज ऐसे पोर्टेबल कूलर के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आराम से अटैची की तरह बंद करके कहीं भी ले जाया जा सकता है. इनका वजन भी कम है और दाम भी.आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Hindware i-Fold 90L Desert Air Cooler

जी हां हम बात कर रहे हैं Hindware i-Fold 90L Desert Air Cooler के बारे में. कूलर की सबसे बड़ी खासियत यह है इसे आप फोल्ड करके कहीं भी ले जा सकते हैं.जिससे इसके उपयोग में भी आसानी होती है. यह कूलर ऐसे घरों के लिए एक बेहतर ऑप्शन है जो छोटे होते हैं. अगर आपके घर में ज्यादा सामान है तब भी आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस कूलर को किसी टेबल आदि के नीचे भी आराम से रखा जा सकता है और ठंडी ठंडी हवा ली जा सकती है.

ये भी पढ़ें: बेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच मचा रही है धूम,एक चार्ज में चलेगी 1 महीने,देखें पूरी डिटेल

Cooler
Cooler

पानी खत्म होने का भी चलेगा पता

इस एयर कूलर में आप जो पानी भरेंगे. उसकी मात्रा बताने के लिए उसमें इंडिकेटर भी दिया हुआ है. इसका मतलब यह है कि जब पानी खत्म होने को होगा तो आपको पता पड़ जाएगा.आपके कूलर में कितना पानी बचा हुआ है. इस कूलर में हनीकॉम्ब पैटर्न वाले कूलिंग पैड दिए गए हैं जो ज्यादा ठंडी हवा देते हैं.

इनवर्टर से करेगा काम

इसकी सबसे बड़ी विशेषता यह है कि ये कूलर इनवर्टर पर भी काम करता है.इसके वजन की बात करें तो इसे कंपनी ने 13.9 किलोग्राम वजन में पेश किया है. आप अगर से खरीदना चाहते हैं तो ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से ₹13799 में से लिया जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Winter tips:क्या सर्दियों में हाथ पैर में है अकड़न,तो ऐसे पाएं छुटकारा

Winter tips:जैसे -जैसे सर्दियां बढ़ रही है वैसे-वैसे हमारे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you