टेकPortable Mini Projector: घर को सिनेमाहॉल बना देगा ये...

Portable Mini Projector: घर को सिनेमाहॉल बना देगा ये प्रोजेक्टर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, देखें कैसे करना है सेटअप

-

होमटेकPortable Mini Projector: घर को सिनेमाहॉल बना देगा ये प्रोजेक्टर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, देखें कैसे करना है सेटअप

Portable Mini Projector: घर को सिनेमाहॉल बना देगा ये प्रोजेक्टर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, देखें कैसे करना है सेटअप

Published Date :

Follow Us On :

Portable Mini Projector: बड़े पर्दे पर मूवीज देखना हर किसी का सपना होता है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं. जो कई कारणों से इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं, वो जब भी कोई प्लान करते हैं तो काम आ जाता है या फिर किसी अन्य वजह से ये पूरा नहीं हो पाता है लेकिन एक तरीका है जिसके सहारे आप घर पर ही सिनेमाहॉल जैसा माहौल बना सकते हैं और बड़े पर्दे पर मूवीज़ का मजा ले सकते हैं. जी हां, ये तरीका घर पर Portable Mini Projector लगाकर पॉसिबल है. चलिए आपको इसी बारे में पूरी जानकारी दे देते हैं.

घर बन जाएगा होम थियेटर

Portable Mini Projector
image credit google

शायद ही कोई होगा जो घर पर होम थियेटर का मज़ा न लेना चाहता हो, इसे पूरा करने के लिए लोग बड़े बडे टीवी खरीदते हैं. जो लाखों की कीमत में आते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं. जिनके पास बड़ी टीवी खरीदने का बज़ट नहीं होता है, ऐसे में उनके लिए मिनी प्रोजेक्टर थियेटर वाली फील दे सकता है. खास बात है ये प्रोजेक्टर 3,000 रुपये से भी कम कीमत पर मार्केट में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G: रेडमी के इस फोन पर मिल रही है बंपर छूट, आप भी जल्दी मार दें मौके पर चौका, देखें डिटेल

Technuv YG300 400LM Portable Mini Projector

Portable Mini Projector
image credit google

ये कमाल का प्रोजेक्टर फुल पैसा वसूल है. इसको एक बार खरीदकर कई सालों तक बड़ी स्क्रीन का आनंद लिया जा सकता है. ये इस समय डिस्काउंट के साथ 2,849 रुपये की कीमत पर मिल रहा है लेकिन इसकी असल कीमत 9,999 रुपये है. इस पर फिलहाल 71%  का भारी डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. इसको ईएमआई के ऑप्शन के साथ भी अपना बनाया जा सकता है. जिसकी EMI सिर्फ 99 रुपये प्रति माह आपको चुकानी पड़ेगी. इस प्रोजेक्टर पर एक माह की वारंटी भी कंपनी द्वारा दी जाती है.

Technuv YG300 400LM Portable Mini Projector फीचर्स

इसमें कई शानदार फीचर्स दिए जाते हैं. प्रोजेक्टर एचडी सपोर्ट के साथ आता है. इसके जरिए 45 फीट तक की दूरी को कवर किया जा सकता है. प्रोजेक्टर में लैम्प लाइफ 5,000 घंटे की दी जाती है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 और रिजॉल्यूशन 1080 पिक्सल्स का है. इसके साथ ही इसे कहीं फिट करने में कोई दिक्कत नहीं होती है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बाजार में अन्य विकल्पों पर भी नज़र डाल सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you