टेकPortable Ac: 500 रूपये में घर लाएं ये दमदार...

Portable Ac: 500 रूपये में घर लाएं ये दमदार एयर कंडीशनर, एक गिलास पानी में चलेगा इतने घंटे, कमरे को शिमला बना देगा, जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकPortable Ac: 500 रूपये में घर लाएं ये दमदार एयर कंडीशनर, एक गिलास पानी में चलेगा इतने घंटे, कमरे को शिमला बना देगा, जानें पूरी डिटेल

Portable Ac: 500 रूपये में घर लाएं ये दमदार एयर कंडीशनर, एक गिलास पानी में चलेगा इतने घंटे, कमरे को शिमला बना देगा, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable Ac : गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है. मार्केट में पंखे, कूलर, एसी खरीदने के लिए हलचल भी दिखने लगी है. इस सीजन अच्छा कूलर, पंखा खरीदना बड़ा टास्क होता है, खासकर जब बात बजट की हो, लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे भी गर्मियों से जुड़े प्रोडक्ट आते हैं जो क्वालिटी और फीचर्स के मामले में को कमाल होते ही हैं साथ ही ये बजट में भी आसानी से फिट हो जाते हैं.

कमरे को शिमला बना देगा ये एयर कंडीशनर एसी

image credit google

कहने को तो आपको बहुत सारे कूलर, पंखे बाजार में मिल जाएगें लेकिन उनकी कीमत काफी हाई फाई होती है. लेकिन कुछ ऐसे भी एसी हैं जो पोर्टेबल होने के साथ साथ बिजली की खपत भी कम करते हैं. इन्हें किचन में खाना बनाते समय, पढाई करते समय, या कोई औऱ काम करते समय इस्तेमाल किया जा सकता है. ये पोर्टेबल एयर कंडीशनर महज़ एक गिलास पानी में ही रूम को ठंडा कर देते हैं. सबसे अच्छी बात ये कि इनके लिए किसी खास स्पेस की जरूरत नहीं होती.

कीमत 500 से 2000 मात्र

इन पोर्टेबल कूलरों को ई- कॉमर्स वेबसाइट्स से आसानी से खरीदा जा सकता है. इनकी कीमत 500 से लेकर 2000 रूपये तक होती है. अक्सर इन कूलरों पर डिस्काउंट भी चलते रहते हैं. ऑफर्स के साथ ये और सस्ते में आपेक कमरे का साथी बन जाएगा. इन्हें कई तरह के शानदार शेप औऱ डिजाइन में खरीदा जा सकता है. तो देर किस बात की खरीद लीजीए ये पोर्टेबल कूलर और लुफ़्त उठाइए गर्मियों का.  

ऐसे करते हैं काम Portable Ac

इन पोर्टेबल कूलरों का इस्तेमाल करना बेहद आसान होता है, इसको चलाने के लिए आपको सूखी आइस या फिर पानी का यूज़ करना होगा. थोड़ी मशक्कत में कूलर आपको कई घंटे तक गर्मी का एहसास तक नहीं होने देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you