टेकमार्केट में धूम मचा रहे हैं सस्ते Portable AC,जहां...

मार्केट में धूम मचा रहे हैं सस्ते Portable AC,जहां जाएं,वही ले जाएं साथ,कर देगा आपको एकदम चिल्ड

-

होमटेकमार्केट में धूम मचा रहे हैं सस्ते Portable AC,जहां जाएं,वही ले जाएं साथ,कर देगा आपको एकदम चिल्ड

मार्केट में धूम मचा रहे हैं सस्ते Portable AC,जहां जाएं,वही ले जाएं साथ,कर देगा आपको एकदम चिल्ड

Published Date :

Follow Us On :

Portable AC: गर्मी का सीजन शुरू हो गया है और बढ़ती गर्मी के साथ आम लोगों की परेशानियां भी बढ़ती जा रही हैं. अगर आप भी चिलचिलाती गर्मी से छुटकारा पाना चाहते हैं और नया Portable AC खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन मार्केट काफी ऑप्शन के चलते कन्फ्यूज हैं तो आज हम आपको Portable AC के बारे में बताएंगे, जिनसे बिजली बिल भी काफी कम आएगा और ये आपके बजट में भी फीट होंगे.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

ये हैं Portable AC के फायदे

Portable AC की बात करें तो इनका डिजाइन काफी हद तक कूलर जैसा होता है जिसको आप अपनी जरूरत के हिसाब से बेडरूम से हॉल और किसी अन्य जगह पर भी आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं ये Portable AC सिंगल यूनिट में आते हैं इसलिए इनको आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है. ये एसी औसत कमरे के लिए सही ऑप्शन है अगर आपका कमरा ज्यादा बड़ा है तो उसे ठंडा होने में भी ज्यादा टाइम लगेगा.

Portable AC
Mini AC Cooler

Portable AC की कीमतें

Portable AC के कीमत की बात करें तो, मार्केट में इनकी कीमत 25,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपए तक रहती है और ये 5 स्टार रेटिंग के साथ आते हैं इन पोर्टेबल एसी के इंस्टोलेशन पर भी कोई खर्चा नहीं आता है.इनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से कहीं पर भी रख सकते हैं. अगर आप अपना मकान बदलते हैं तब भी आप इन AC को आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं.

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर करें चेक

ये Portable AC आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर मिल जाएंगी और यहां इन काफी अच्छा डिस्काउंट भी मिल जाएगा. अगर आप भी कम पैसों में ठंडी हवा का मजा लेना चाहते हैं तो ये एसी आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Government Scheme:किसानों को मुफ्त बिजली देने जा रही है सरकार,लेकिन करना पड़ेगा ये छोटा सा काम,तुरंत पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you