टेकTwitter Update: एलन मस्क ने फिर किया बड़ा बदलाव,...

Twitter Update: एलन मस्क ने फिर किया बड़ा बदलाव, टि्वटर प्रोफाइल पर ब्लू बर्ड की जगह लगाया ये लोगो,जानें

-

होमटेकTwitter Update: एलन मस्क ने फिर किया बड़ा बदलाव, टि्वटर प्रोफाइल पर ब्लू बर्ड की जगह लगाया ये लोगो,जानें

Twitter Update: एलन मस्क ने फिर किया बड़ा बदलाव, टि्वटर प्रोफाइल पर ब्लू बर्ड की जगह लगाया ये लोगो,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Twitter Update : जब से एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) की कमान संभाली है तब से Twitter में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं. बदलाव के इसी क्रम में ट्विटर चीफ ने एक और बड़ा बदलाव कर दिया है. जी हां आपको बता दें कि अब तक ट्विटर के लोगो के रूप में आप जिस ब्लू बर्ड को देखते थे उसे अब एलन मस्क ने बदल दिया है.

Twitter Update
Elon musk

अब नीली चिड़िया नहीं बल्कि दिखेगा ये फोटो

अब आपकी टि्वटर प्रोफाइल पर नीली चिड़िया का फोटो नहीं बल्कि एक डॉग का फोटो देखेगा.आज सुबह जब ट्विटर ने आईकॉनिक ब्लू बर्ड लोगों को हटाकर डॉग को ट्विटर की प्रोफाइल पिक बना दिया उसके बाद से यूजर्स के बीच हलचल बढ़ गई है.

डॉग पहले भी बन चुका है क्रिप्टोकरेंसी का लोगो

एलन मस्क ने इसके बारे में मजाकिया ट्वीट भी किया है. जिससे यूजर ये अंदाजा लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि एलन मस्क ने इशारों इशारों में कहा है कि अब प्रोफाइल पर ब्लू चिड़िया की तस्वीर पुरानी हो चुकी है. अब ब्लू चिड़िया नहीं बल्कि डॉग ही ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर होगी.बता दें जिस डॉग की तस्वीर को एलन मस्क ने ट्विटर की प्रोफाइल बनाया है वह ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकरंसी का लोगो बन चुका है.

बंद हो चुकी है फ़्री ब्लू टिक सर्विस

हाल ही में ट्विटर चीफ ने अब ऐसे टि्वटर यूजर्स जो अभी तक फ्री में ब्लू टिक सुविधा का लाभ उठा रहे हैं उनको बड़ा झटका देते हुए कहा- कि फ्री ब्लू टिक वाले ही वास्तव में भ्रष्ट हैं इस लिए ब्लू टिक वालों से ब्लू बैच वापस लिया जाता है.

31 मार्च रात 12 बजे से हटने शुरू हो गए हैं ब्लू टिक

बता दें कि अभी तक ट्विटर पर यूजर्स को लिगेसी ब्लू चेक वेरिफिकेश मॉडल ब्लू टिक मिलता था. जिसे चेंज करके सब्सक्रिप्शन मॉडल बना दिया गया है. अब कोई भी यूजर 1 अप्रैल से फ्री में ब्लूटिक का उपभोग नहीं कर पा रहा है.अब उसको ब्लू टिक के लिए भुगतान करना पड़ेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you