भारतKerala Blast: केरल में हुए बम धमाकों के बाद...

Kerala Blast: केरल में हुए बम धमाकों के बाद दिल्ली-मुंबई में हाई अलर्ट जारी,NIA करेगी हमले की जांच

-

होमभारतKerala Blast: केरल में हुए बम धमाकों के बाद दिल्ली-मुंबई में हाई अलर्ट जारी,NIA करेगी हमले की जांच

Kerala Blast: केरल में हुए बम धमाकों के बाद दिल्ली-मुंबई में हाई अलर्ट जारी,NIA करेगी हमले की जांच

Published Date :

Follow Us On :

Kerala Blast: केरल में कोच्चि में ईसाइयों की एक प्रार्थना सभा में हुए 3 -4 धमाकों धमाके में एक महिला की मौत हो गई है. वहीं 35 लोगों की घायल होने की जानकारी आ रही है. इस घटना के पीछे किसका हाथ है इसके बारे में बताते हुए रहते हुए विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधर ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसियों ने इसके बारे में पड़ताल करनी शुरू कर दी है.

IED का धमाकों में किया गया उपयोग

केरल के डीजीपी डॉक्टर शेख दरवेश के मुताबिक धमाका में IED डिवाइस का उपयोग किया गया है. बता दें ईसाई समुदाय का एक समूह कन्वेंशन सेंटर में प्रार्थना कर रहा था तभी अचानक एक जोरदार धमाका हुआ. स्थानीय लोगों के साथ पुलिस प्रशासन ने मिलकर राहत कार्य शुरू किया.प्रार्थना सभा के दौरान तीन से चार धमाके हुए हैं.

ये भी पढ़ें :केरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम दाम में घुमा रहा IRCTC,फ्लाइट से तय होगा सफर 

NIA करेगी जांच

धमाकों की जांच करने के लिए एनआईए को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है बताया जा रहा है कि किसी आयोजन में करीब 2000 से ज्यादा लोग हिस्सा ले रहे थे इन धमाकों की जानकारी केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इन धमाकों की जानकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दी है।

दिल्ली मुंबई में अलर्ट जारी

केरल में इन धमाकों के बाद मुंबई और दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है. सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस से कहा गया है कि वह आने जाने वाले वाहनों आदि की औचक जांच करें. दिल्ली से इन धमाकों की जांच करने के लिए बम निरोधक दस्ते को भी केरल के लिए रवाना कर दिया गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you