टेकMoto Edge 40 लॉन्च होने के बाद Motorola का...

Moto Edge 40 लॉन्च होने के बाद Motorola का 200MP कैमरे वाला ये फोन हुआ बेहद सस्ता,तुरंत देखें ऑफर्स

-

होमटेकMoto Edge 40 लॉन्च होने के बाद Motorola का 200MP कैमरे वाला ये फोन हुआ बेहद सस्ता,तुरंत देखें ऑफर्स

Moto Edge 40 लॉन्च होने के बाद Motorola का 200MP कैमरे वाला ये फोन हुआ बेहद सस्ता,तुरंत देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में शानदार स्मार्टफोन Moto Edge 30 Ultra को लॉन्च किया था. ये स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल के शानदार कैमरे के साथ आता है. फिलहाल इस स्मार्टफोन को काफी शानदार ऑफर के साथ बेचा जा रहा है. अगर इसे आप अभी खरीदते हैं तो आपको काफी बंपर फायदा होगा.स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आता है.आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ LED डिस्प्ले दिया गया है.यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और पीक ब्राइटनेस लेवल 1250 निट्स है.

Motorola
Moto Edge 30 Ultra

रैम और प्रोसेसर

ऐंड्रॉयड 12 Os पर काम करने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिलता है. फोन 12GB तक की LPDDR 5 रैम और 256GB तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है.फोन इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.फोन 8 GB रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है.

ये भी पढ़ें:कम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए लोगों में मची है होड़, धूआंधार हो रही है सेल, पढ़ें डिटेल

कैमरा

फोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 12 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस दिया गया है. फोन में दिए गए 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा की खूबी है कि यह OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग लिए फोन के फ्रंट में 60 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्ट फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 4610mAh की बैटरी आती है,जिसे 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट हासिल है.50 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी आता है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपये है. लेकिन फिलहाल इसे 35% के डिस्काउंट के बाद ₹44999 में फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. इस फोन पर फ्लिपकार्ट, एक्सिस बैंक कार्ड की कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक लिया जा सकता है. अगर ग्राहक डीबीएस बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड द्वारा ट्रांजैक्शन करता है तो उसे ₹1000 तक का और फायदा हो सकता है. अगर आपका फोन सही कंडीशन में है तो एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹30000 का लाभ और आपको मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you