टेककम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए...

कम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए लोगों में मची है होड़, धूआंधार हो रही है सेल, पढ़ें डिटेल

-

होमटेककम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए लोगों में मची है होड़, धूआंधार हो रही है सेल, पढ़ें डिटेल

कम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए लोगों में मची है होड़, धूआंधार हो रही है सेल, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatch अगर आप स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं और किफायती कीमत में प्रीमियम लुक के साथ आने वाली स्मार्ट वॉच को अपना साथी बनाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. इन पर कई तरह की छूट भी फिलहाल दी जा रही हैं. इस लेख के जरिए हम आपको किफायती रेंज में मिलने वाली कुछ बेहतरीन वॉच के बारे में बताने वाले हैं.

Fireboltt Ninja Fit

ये स्मार्ट वॉच पेश की जाती है फायरबोल्ट की तरफ से. इसमें 1.69 इंच की बड़ी डिस्प्ले प्रदान की जाती है. इस वॉच ढ़ेरों स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. वहीं सिंगल चार्जिंग में ये करीब 7 से दिनों का बैटरी बैक-अप दे सकती है तो स्टैंडबाय मोड में 40 दिनों तक इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको ऐमेजॉन से 1099 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

Dizo Smartwatch

smartwatch
smartwatch

 इस कमाल के फीचर्स वाली स्मार्ट वॉच में 500 निट्स के साथ पेश की जाने वाली बड़ी डिस्प्ले प्रदान की गई है. जो विजुअल्स के मामले में बढ़िया एक्सपीरियंस देती है. इसको एक बार की सिंगल चार्जिंग में करीब 10 दिनों तक यूज किया जा सकता है जबकि स्टैंडबाय मोड में लगभग 30 दिनों तक आपका साथ निभा देती है. इसे ऐमेजॉन से 1,099 रुपये की कीमत पर आ ले सकते हैं.

boat Wave Leap Call

इस स्मार्टवॉच में एडवांस्ड तकनीक से लैस ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है. ये 1.83 इंच की बड़ी डिस्प्ले वाली स्क्रीन के साथ पेश की जाती है. इसमें कुछ चुनिंदा फेस मोड्स के साथ वेदर फॉरकास्ट, मॉनिटरिंग, मल्टी स्पोर्टेस प्रदान किए गए हैं. इसे खरीद सकते हैं आप ऐमेजॉन से. इसके लिए आपको चुकाने होंगे 1,599 रुपये.

ये भी पढ़ें- मार्केट में कम कीमत पर गदर मचा रहा है Oppo Enco M32 Neckband, सिंगल चार्ज में चलेगा 20 घंटे, पढ़ें डिटेल

Noise Smartwatch

Noise की ये Smartwatch कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ पेश की जाती है. इसमें 500 निट्स की स्क्रीन दी गई है. इसको ऐमेजॉन से 1,099 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसकी बैटरी 10 दिन तक चल सकती है जबकि स्टैंडबाय मोड में करीब 30 दिनों तक चल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you