टेकMotorola का सबसे पतला IP68 Rated 5G फोन हुआ...

Motorola का सबसे पतला IP68 Rated 5G फोन हुआ लॉन्च,फीचर्स के मामले छोड़ा सबको पीछे,देखें डिटेल

-

होमटेकMotorola का सबसे पतला IP68 Rated 5G फोन हुआ लॉन्च,फीचर्स के मामले छोड़ा सबको पीछे,देखें डिटेल

Motorola का सबसे पतला IP68 Rated 5G फोन हुआ लॉन्च,फीचर्स के मामले छोड़ा सबको पीछे,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन ब्रांड Motorola देश में अपने शानदार नए स्मार्टफोन Motorola Edge 40 5G मई 23 यानी कल लॉन्च कर दिया है.बता दें यह फोन यूरोप में लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफोन का भारत में काफी दिनों से इंतजार किया जा रहा था. स्मार्टफोन को यूजर टीवी और डेक्सटॉप के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.स्मार्ट स्मार्ट फोन की पहली सेल 30 मई से शुरू होगी. आइए आपको Motorola Edge 40 5G की स्पेसिफिकेशन,कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन को 6.55 इंच की फुल HD+ 3D कवर्ड डिस्पले पैनल के साथ पेश किया गया है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144hz और टच सैंपल रेट 360 है. स्क्रीन की पिक ब्राइटनेस 500 नीटस है. स्मार्टफोन की स्क्रीन HDR10+ सपोर्ट के साथ आती है. मेट्रोला का यह पहला ऐसा फोन है जिसे 144hz 3D कवर्ड डिसप्ले के साथ पेश किया गया है.

Motorola Razr 40 Ultra
Motorola Edge 40 5G

रैम और प्रोसेसर

स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगा. वहीं Motorola Edge 40 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें:कम कीमत पर इन Smartwatch को खरीदने के लिए लोगों में मची है होड़, धूआंधार हो रही है सेल, पढ़ें डिटेल

कैमरा

वहीं Motorola Edge 40 5G कैमरे की बात करें तो इसमें डूअल रियर कैमरा है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. स्मार्टफोन में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4400 mAh की बैटरी है, जिसे 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट के साथ 68 वाट टर्बो पावर वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.स्मार्टफोन का वजन मात्र 167 ग्राम है.

कीमत

Motorola Edge 40 5G की कीमत की बात करें तो इसे 29,999 रुपए है.23 मई से स्मार्टफोन के प्री आर्डर शुरू हो गए हैं. ₹5000 महीने देने के साथ नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी ग्राहक को मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you