टेकFlipkart Sale में बेहद सस्ती कीमतों पर मिल रहे...

Flipkart Sale में बेहद सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं AC,धड़ल्ले से हो रही है खरीददारी,फटाफट देखें डिटेल

-

होमटेकFlipkart Sale में बेहद सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं AC,धड़ल्ले से हो रही है खरीददारी,फटाफट देखें डिटेल

Flipkart Sale में बेहद सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं AC,धड़ल्ले से हो रही है खरीददारी,फटाफट देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Sale: अगर आप हाल-फिलहाल में AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर एक जबरदस्त डील का आयोजन किया जा रहा है. इस डील की शुरुआत 18 अप्रैल से हो चुकी है और इसका समापन 20 अप्रैल को होना है. इस सेल में एसी के साथ-साथ एयर कंडीशनर पर भी भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज हम आपको इसी सेल के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं बताएंगे कि आप इस सेल से कैसे खरीदारी करें और कैसे हजारों की बचत करें.

Carrier 0.8 Ton 3 Star Split Inverter Ac

Flipkart Sale
image credit google

इस शानदार फीचर्स वाली स्प्लिट एसी को फिलहाल 27,999 की कीमत में आप घर ला सकते हैं लेकिन इसकी असल कीमत 55,690 रुपये है. इस AC पर बैंक एक्सचेंज का ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसके जरिए आप 4,000 की इंस्टेंट बचत कर सकते हैं. इसके साथ-साथ ईएमआई का ऑप्शन भी इस पर उपलब्ध है. 0.8 टन की एसी 3 स्टार बी रेटिंग के साथ आती है. इसमें एक non-inverter स्टार एसी की तुलना में 15% तक बिजली कम खर्च करने की कैपेसिटी दी गई है. वहीं इसमें स्मार्ट फीचर्स के तौर पर ऑटो रीस्टार्ट और स्लीप मोड का फीचर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:  Chat GPT को धूल चटाने आ रहा है Google का नया AI सर्च इंजन,जानें क्या होगा नाम

MarQ Range 0.8 Ton 3 Star Split AC

इस AC को भी बेहद सस्ती कीमतों पर खरीदा जा सकता है. इसकी असल कीमत 45,499 है. जबकि फ्लिपकार्ट की इस सेल में इसको महज़ 26,999 में सेल किया जा रहा है. यह एक फोर इन वन कन्वर्टिबल ऐसी है. जो टर्बोकूल तकनीक पर आधारित है, वहीं रेटिंग के मामले में इसको 3 स्टार रेटिंग दी गई है. इसमें भी ऑटो रीस्टार्ट और स्लीप मोड का विकल्प ग्राहकों को मिल जाता है.

WhirlPool Convertible 4-in-1 Cooling AC

Flipkart Sale
image credit google

यह 0.8 टन की एसी 1020 की ईएमआई पर उपलब्ध है. बता दें कि, इसकी कीमत 55,999 रुपये है लेकिन इसके बजाय यह ऐसी सिर्फ 28,999 में आपकी हो सकती है. इस सेल में खरीदारी करने पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसके जरिए 4,000 की बचत इंस्टेंट में आपकी हो जाएगी.

Realme TechLife AC

इस दमदार एसी को रियल मी कंपनी के द्वारा ऑफर किया जा रहा है. यह 1 टन की एसी है और 4 स्टार स्प्लिट इनवर्टर के फीचर के साथ आती है. इसमें फ्लेक्सी कंट्रोल तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. वहीं इसकी कीमत 48,999 है लेकिन फिलहाल यह 29,499 की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल है. इसको भी बैंक एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp का नया फीचर हुआ लॉन्च,अब चैट पर भी लग सकेगा लॉक,पढ़ें पूरी डिटेल

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग...

6G को लेकर दूरसंचार मंत्री का बड़ा ऐलान,जानें कब तक शुरू होगी 6जी सर्विस

देश में 5G की धमाकेदार उपस्थिति के बाद चर्चा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you