टेकRealme Narzo N55 की पहली सेल हुई शुरू,10 हजार...

Realme Narzo N55 की पहली सेल हुई शुरू,10 हजार से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर

-

होमटेकRealme Narzo N55 की पहली सेल हुई शुरू,10 हजार से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर

Realme Narzo N55 की पहली सेल हुई शुरू,10 हजार से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Realme Narzo N55: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने नार्जो सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. कंपनी ने इस फोन को नए यूनीक डिजाइन के साथ पेश किया है.इस स्मार्टफोन की पहली सेल कल शुरू हो चुकी है. आइए आपको इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड की गई है. प्रोसेसर इसमें Media Demensity 810/ 4 GB है.स्मार्टफोन में 4GB रैम + 64GB और 6 GB+ 128 GB स्टोरेज मिलता है.

Realme Narzo N55
Realme Narzo N55

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Symphony Cooler: गर्मी की छुट्टी कर देगा Symphony का ये छोटू सा कूलर,कम कीमत में क्वालिटी जबरदस्त

बैटरी

इसमें पॉवर देने बैटरी 5000 Mah दी गई है.जिसे 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.

कीमत

स्मार्टफोन कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके 4GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹10999 वहीं 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत ₹12999 रखी है. फोन की सेल 18 अप्रैल से रियल में की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजॉन इंडिया पर शुरू हो चुकी है.फोन को अगर HDFC और SBI बैंक कार्ड से खरीदा जाता है तो ₹500 से लेकर ₹1000 का डिस्काउंट मिल जाएगा.फोन को प्राइम ब्लैक कलर और प्राइम ब्लू कलर में उपलब्ध कराया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Hair Care: पार्लर जाकर ना करे फिजूल खर्ची, घर पर इस तरह कलर करें बाल

Hair Care: लड़कियों को फैशन का बहुत शौक होता...

Honda की इस बाइक में 65 की माइलेज और 100 की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Honda SP 125: होंडा की बाइक में सॉलिड पावरट्रेन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you