टेकSymphony Cooler: गर्मी की छुट्टी कर देगा Symphony का...

Symphony Cooler: गर्मी की छुट्टी कर देगा Symphony का ये छोटू सा कूलर,कम कीमत में क्वालिटी जबरदस्त

-

होमटेकSymphony Cooler: गर्मी की छुट्टी कर देगा Symphony का ये छोटू सा कूलर,कम कीमत में क्वालिटी जबरदस्त

Symphony Cooler: गर्मी की छुट्टी कर देगा Symphony का ये छोटू सा कूलर,कम कीमत में क्वालिटी जबरदस्त

Published Date :

Follow Us On :

Symphony Cooler: चिलचिलाती गर्मी से छुटकारा दिलाने में अच्छे अच्छे कूलर पंखे हाथ फैला रहे हैं. ऐसे में किफायती दामों पर सही कूलर का चुनाव करना मुश्किल टास्क हो रहा है. आज हम आपको Symphony के कुछ ऐसे कूलरों के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके घर से गर्मी की छुट्टी कर देंगे और इनको खरीदने के लिए आपको कीमत भी बहुत कम खर्च करनी पड़ेगी, तो चलिए जान लेते हैं इन्हीं कूलरों के बारे में पूरी डिटेल.

Symphony Sumo Desert Air Cooler

Symphony Cooler
Symphony Sumo Desert Air Cooler

इस कूलर को अपना बनाने के लिए आपको ऐमेजॉन से खरीददारी करनी होगी. ये कूलर बड़े साइज के साथ आता है. इसमें कैस्टर व्हील लगाए गए हैं. जिसके जरिए आप इसे कहीं ले जा सकते हैं. कूलिंग के मामले ये कूलर बढ़िया साबित हो सकता है. कूलिंग के लिहाज़ से इसमें कूल फ्लो डिस्पेंसर भी देखने को मिल जाते हैं. इसको फिलहाल 9,992 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है लेकिन इसकी ऑरिजिनल प्राइस 13,999 रुपये है.

Symphony Sumo 70G Desert Air Cooler

ये कूलर आपकी मिडियम कूलर की जरुरत को खत्म कर सकता है. इस पर भी फिलहाल भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसको खरीदने के लिए आपको चुकाने होंगे 11,499 रुपये. बता दें कि, इस कूलर की कीमत 13,999 रुपये है. इसमें कूलिंग के लिए डबल ब्लोअर लगे हुए हैं. साथ में इसका साइज भी काफी कॉम्पैक्ट मिल जाता है.

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler

Symphony Cooler
Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler

Symphony का ये कूलर घर पर आए मेहमानों का तो ध्यान अपनी तरफ खींचेगा ही साथ गर्मी को घर से गायब कर देगा. इस छोटू से कूलर को आप ऐमेजॉन से 5,450 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस पर इन दिनों 20% डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें कूलिंग के लिए हनीकॉम्ब लगे हुए हैं. ये कूलर बहुत कम बिजली की खपत करता है.

ये भी पढ़ें: Realme Narzo N55 की पहली सेल हुई शुरू,10 हजार से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर

Symphony Hicool i Personal Cooler

Symphony lCooler
Symphony Hicool i Personal Cooler

इस कूलर को एक जगह से ही ऑपरेट किया जा सकता है. इसमें आप अपने अनुसार टाइम भी फिक्स कर सकते हैं. इसमें एयर क्वालिटी के लिए प्यूरीफायर लगे हुए हैं. इसकी कीमत 10,490 रुपये है लेकिन ऑफर में आपको देने होंगे केवल 8,899 रुपये.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you