ऑटोTVS Apache RR 310 : मार्केट में धुआं उड़ाने...

TVS Apache RR 310 : मार्केट में धुआं उड़ाने जल्द आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेगा पावरफुल इंजन,जानें

-

होमऑटोTVS Apache RR 310 : मार्केट में धुआं उड़ाने जल्द आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेगा पावरफुल इंजन,जानें

TVS Apache RR 310 : मार्केट में धुआं उड़ाने जल्द आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेगा पावरफुल इंजन,जानें

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RR 310 : ऑटो मार्केट पर टीवीएस की गाड़ियों का काफी दबदबा है. मार्केट में इसकी कई स्पीड बाइक्स मौजूद है जिसे युवा काफी पसंद करते हैं. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि टीवीएस सितंबर को अपनी एक और बाइक पेश करने वाली है. जी हां दरअसल आपको बता दें, हाल ही में टीवीएस मोटर्स ने एक टीजर जारी किया है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी एक और नई बाइक पेश करने वाली है. कहा जा रहा है कि आने वाली इस बाइक का नाम नेकेड अपाचे आरआर 310 (TVS Apache RR 310) हो सकता है, क्योंकि इसे कई बार सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है. हालंकि वह यही गाड़ी होगी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

TVS Apache RR 310
TVS Apache RR 310

TVS Apache RR 310 : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीवीएस अपाचे आरआर 310 में 312सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा सकता है जो 34 बीएचपी का पॉवर और 27.3 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है. वहीं, इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा.

ये भी पढ़ें : Mahindra Thar.e : Kia को धूल चटाने इस दिन आ रही थार इलेक्ट्रिक, शानदार फीचर्स से होगी लैस,जानें

कैसा होगा इसका डिजाइन

अगर बात करें इस अपकमिंग बाइक के डिजाइन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसका डिजाइन काफी शानदार होने वाला है. इसके पिछले हिस्से पर एक बड़ा सा टायर हगर दिया जायेगा. जिसपर नंबर प्लेट और एक बड़ा सा इंडिकेटर मौजूद होगा. इसके अलावा इसमें ब्रेकिंग के लिए डुअल डिस्क ब्रेक तथा सस्पेंसन के लिए सामने टेलीस्कोपिक फोर्क व पीछे मोनोशॉक दिया जाएगा.

इन बाइक से होगा मुकाबला

आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके नाम से पर्दा नहीं उठाया है, किंतु हाल ही में टीवीएस मोटर्स ने अपाचे आरटीएक्स नाम का ट्रेडमार्क कराया है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस अपकमिंग बाइक का नाम ये हो सकता है. वहीं एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह बाइक ट्रायम्फ स्पीड 400 को टक्कर देगी. फिलहाल इसके कीमत से भी पर्दा नहीं उठाया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you