टेकAMOLED डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी...

AMOLED डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच,जानें कीमत और खुबियां

-

होमटेकAMOLED डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच,जानें कीमत और खुबियां

AMOLED डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच,जानें कीमत और खुबियां

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच को आगामी कुछ हफ्तों में भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है लेकिन उससे पहले इसकी लॉन्चिंग चाइना में होनी है। इस स्मार्टवॉच 29 अगस्त को मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी Oppo Find N3 Flip का भी अनावरण कर सकती है। हाल ही में वॉच तो कई जगह लिस्ट किया गया है जहां से इसके कुछ स्पेक्स की डिटेल भी सामने आई है। इस स्मार्टवॉच को किफायती बजट रेंज में कई कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। हम यहां आपको इसी के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

Oppo Watch 4 Pro के स्पेसिफिकेशन

Oppo Watch 4 Pro
Oppo Watch 4 Pro

इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में एलटीपीओ AMOLED पैनल वाली डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका साइज 1.91 इंच, पिक्सल रेजोल्यूशन 378×496 और पिक्सल डेंसिटी 326ppi होगी। इसमें फुल कलर ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) का फीचर भी दिया जाएगा। इसमें हल्के-फुल्के टास्क करने के लिए स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 और BES 2700 सहित डुअल चिपसेट देखने को मिलेगा। सेंसर्स के तौर पर इसमें हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, रिस्ट टैम्प्रेचर सेंसर, ईसीजी सेंसर की सुविधा दी जा सकती है। साथ ही इसमें यूजर्स की सुविधा के लिए 2GB की ऑपरेशनल मेमोरी भी सुनिश्चित की गई है।

बैटरी और अन्य फीचर्स की डिटेल

इस स्मार्टवॉच की बैटरी के बारे में फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है लेकिन माना जा सकता है इसमें कंपनी बैटरी के मोर्चे पर यूजर्स को निराश नहीं होने देगी और दूसरे फीचर्स के तौर पर देखें तो इसमें 1GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, SpO2, ECG, एंबियंट लाइट और एयर प्रेशर सेंसर और पानी से सुरक्षित रखने के लिए इसे वॉटर रेस्सिटेंट के लिए 5 एटीएम रेटिंग प्रमाणित की गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5 और एनएफसी सपोर्ट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Adobe Firefly ने यूजर्स के लिए पेश किए AI-powered tools, वीडियो एडिटर्स की होगी बल्ले-बल्ले, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हालांकि कहा जा रहा है इसे बजट सेगमेंट में ही पेश किया जाएगा। इसकी उपलब्धता के बारे में बात करें तो भारत में लॉन्च होने के बाद इसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जा सकता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you