टेकजल्द आ रहा मार्केट में OnePlus का सस्ता Tablet,देखें...

जल्द आ रहा मार्केट में OnePlus का सस्ता Tablet,देखें कितनी होगी कीमत

OnePlus Tablet: मार्केट में 6 अक्टूबर 2023 को आने वाला है वनप्लस का सबसे सस्ता टेबलेट, मिलेग 8GB रैम और 256 GB का स्टोरेज, इसके अलावा इसमे 4800 mAH की बैटरी मिलने वाला है.

-

होमटेकजल्द आ रहा मार्केट में OnePlus का सस्ता Tablet,देखें कितनी होगी कीमत

जल्द आ रहा मार्केट में OnePlus का सस्ता Tablet,देखें कितनी होगी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Tablet: लोगों के बीच काफी लोकप्रिय वनप्लस (One plus) मोबाइल निर्माता कंपनी अब मार्केट में अपना एक सस्ता टैबलेट (Tablet) पेश करने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक 6 अक्टूबर 2023 को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. जिसे भारतीय मार्केट में (OnePlus pad Go) वनप्लस पैड गो नाम से जाना जाएगा. आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है.

कितनी होगी बैटरी क्षमता ?

वनप्लस (OnePlus) के इस टैबलेट में 4800 mAH की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है. जिसे 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से जोड़ा जाएगा और कैमरा के लिहाज से इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जो इसे और आकर्षक बनाता है. हालांकि, ये जानकारी आधिकारिक तौर से मिली जानकारी नहीं है और हम इसका दावा भी नहीं कर सकते हैं.

OnePlus Tablet का डिस्पले

बता दें कि, कंपनी आगामी टैबलेट में 11.35 इंच का एलसीडी डिस्पले दे सकती है. उम्मीद ये भी लगाया जा रहा है कि, 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट होगा और इसमें डॉल्बी एटममॉस स्वचालित क्वॉड स्पीकर के साथ बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी भी हो सकता है.

OnePlus Tablet Go price and Storage

सबसे पहले रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 256 GB का स्टोरेज होने वाला है. इसके साथ-साथ इसमें माइक्रो एसडी कार्ड इंस्टॉल होगा. जिसकी मदद से इस टैबलेट की स्टोरेज को और भी आसानी से बढ़ाया जा सकेगा. वहीं ये टैबलेट ColorOS 13.2 बेस्ड एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. इसके अलावा कीमत पर नजर डालें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी अपनी इस सस्ती टैबलेट की कीमत 20 हजार से मार्केट में शुरू कर सकती हैं.

ये भी पढ़े: एक साथ 1 नहीं 2 फोन होंगे चार्ज, देखें ये लो बजट वाले बेस्ट Power Bank, जानें कीमत

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you