खेलICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में...

ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखा यह WWE सुपरस्टार, जानें लोगो ने क्या कहा

विश्व कप का खुमार अब क्रिकेट प्रेमियों के साथ साथ WWE पर भी चढ़ गया है. WWE के सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर विश्व कप से पहले भारतीय टीम की जर्सी पहने दिखें.

-

होमखेलICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखा यह WWE सुपरस्टार, जानें लोगो ने क्या कहा

ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखा यह WWE सुपरस्टार, जानें लोगो ने क्या कहा

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: विश्वकप का खुमार इस वक्त पूरी दुनिया पर छाया हुआ है. कोई भी इस विश्व कप के खुमार से अछूता नहीं हैं. 5 अक्टूबर से भारत में विश्वकप का आगाज़ हो रहा है. जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. वहीं विश्व कप को लेकर सभी टीमें भी भारत आ चुकीं हैं. वहीं इस विश्व कप का खुमार अब क्रिकेट प्रेमियों के साथ साथ WWE यानी वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट पर भी चढ़ गया है. WWE के सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर भी विश्व कप के रंग में डूबे नजर आए.

WWE पर चढ़ा विश्वकप का खुमार

दरअसल वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. इस तस्वीर में ड्रू मैकइंटायर क्रिकेट के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं. दरअसल वायरल वीडियो में वह भारतीय क्रिकेट टीम के जर्सी में रिंग के अंदर नजर आए. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है और सुर्खियां बटोर रही है. कई लोग ड्रू मैकइंटायर के इस फोटो को पब्लिसिटी स्टंट बता रहें हैं तो कई लोगो का मानना है के यह भारतीय क्रिकेट टीम का जलवा है. कई यूजर्स का ये कहना ही की ड्रू मैकइंटायर अटेंशन पाने के लिए यह सब कुछ कर रहें है.

कब है भारत के मुकाबले

ICC World Cup
Team India

वहीं आपको बता दें भारत में 5 अक्टूबर से विश्व कप का मुकाबला शुरू हो रहा है. इस मुकाबले का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाएगा. गौरतलब को के 2011 के बाद भारत विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. वही भारत का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा. भारत अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान तो वहीं तीसरा मुकाबला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत इस समय विश्व कप में मजबूत टीम दिख रहा है.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you