टेकबंपर डिस्काउंट के साथ Motorola के इस 5G फोन की...

बंपर डिस्काउंट के साथ Motorola के इस 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,पानी में गिरने पर भी नहीं बिगड़ेगा कुछ

हाल ही में देश में अपने एक बेहतरीन फोन Motorola Edge 40 Neo 5G को लांच किया था. कंपनी ने फोन को बजट रेंज में उतारा है फोन में 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 Mah की बैटरी दी गई है. आज फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की पहली सेल शाम 7:00 बजे से शुरू होने वाली है.आइए आपको इसकी खासियत और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

-

होमटेकबंपर डिस्काउंट के साथ Motorola के इस 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,पानी में गिरने पर भी नहीं बिगड़ेगा कुछ

बंपर डिस्काउंट के साथ Motorola के इस 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,पानी में गिरने पर भी नहीं बिगड़ेगा कुछ

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में देश में अपने एक बेहतरीन फोन Motorola Edge 40 Neo 5G को लांच किया था. कंपनी ने फोन को बजट रेंज में उतारा है फोन में 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 Mah की बैटरी दी गई है. आज फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की पहली सेल शाम 7:00 बजे से शुरू होने वाली है.आइए आपको इसकी खासियत और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Motorola Edge 40 Neo 5G
Motorola Edge 40 Neo 5G

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले – स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.55 इंच की POLED एलइडी डिस्प्ले के साथ आता है. डिस्प्ले 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन देती है.

प्रोसेसर – स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 प्रोसेसर आता है.

रैम- स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 128 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आते हैं.

सॉफ्टवेयर- स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 संचालित होता है.कंपनी के मुताबिक  3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे

कैमरा- स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस सपोर्ट वाला अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मगर पिक्सल का कैमरा फ्रंट पर मौजूद है.

बैटरी- स्मार्टफोन में 5000 mah की बैटरी दी गई है जिसे 68 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है कंपनी के मुताबिक यह फोन 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.

वाटर प्रूफ- स्मार्टफोन  पानी में 30 मिनट डूब रहने के बाद भी काम करता रहेगा. बारिश में आप जब इसे बाहर ले जाएंगे तो आपको उसके खराब होने की टेंशन नहीं रहेगी.

कीमत- स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 23999 है वहीं 128GB और 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 2599 रुपए रखी गई है.

डिस्काउंट – फिलहाल स्मार्टफोन की खरीद पर कंपनी दोनों ही वेरिएंट पर₹3000 की डिस्काउंट दे रही है अगर ग्राहक कोटक महिंद्रा बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो उन्हें ₹1000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you