ऑटोHyundai i20 Facelift : हुंडई की इस अपकमिंग कार...

Hyundai i20 Facelift : हुंडई की इस अपकमिंग कार ने लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में मचाया तहलका, जानें ऐसा क्या है इसमें खास

-

होमऑटोHyundai i20 Facelift : हुंडई की इस अपकमिंग कार ने लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में मचाया तहलका, जानें ऐसा क्या है इसमें खास

Hyundai i20 Facelift : हुंडई की इस अपकमिंग कार ने लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में मचाया तहलका, जानें ऐसा क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai i20 Facelift : भारतीय बाजार में हुंडई की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आय दिन कुछ नया करने की कोशिश करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि Hyundai अपनी मशहूर हैचबैक कार i20 (Hyundai i20 Facelift) को नए अवतार में जल्द ही पेश करने वाली है.

Hyundai i20 Facelift
Hyundai i20 Facelift

बता दें, Hyundai i20 के फेसलिफ्ट मॉडल को हाल ही में पेश किया गया है, जिसके बाद इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर स्पॉट किया गया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जायेगा. आने वाली इस कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इसका लुक भी काफी जबरदस्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Honda PCX 160 : होंडा इस स्कूटर ने मार्केट में दिखाया अपना जलवा, फीचर्स देख आप भी रह जायेंगे दंग

Hyundai i20 Facelift : पावर

अनुमान ये लगाया जा रहा है कि Hyundai i20 को 1.2-लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल या 1.0-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है, जो इंजन के बेस्ड पर पांच-स्पीड मैनुअल, CVT ऑटोमैटिक, iMT या DCT ऑटोमैटिक के साथ आता है. बता दें, 1.2-लीटर NA इंजन मैनुअल के साथ 83hp लेकिन CVT के साथ 88hp का पावर जनरेट करता है, जबकि टर्बोचार्ज्ड 1.0-लीटर इंजन 120hp का पावर आउटपुट देता है.

फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मौजूद है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें फॉरवर्ड कोलाइजन-एवॉयडेंस असिस्ट, लेन फॉलोइंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट कोलाइजन-एवॉयडेंस असिस्ट जैसे फीचर्स मौजूद है.

Hyundai i20 Facelift : कब होगी लॉन्च

बात करें इसकी लॉन्चिंग की तो आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं किया है. साथ ही इसके कीमत को लेकर भी जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you