टेक₹500 की कीमत में मिल रहे HP जैसे ब्रैंड्स...

₹500 की कीमत में मिल रहे HP जैसे ब्रैंड्स के Laptop Bages, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

-

होमटेक₹500 की कीमत में मिल रहे HP जैसे ब्रैंड्स के Laptop Bages, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

₹500 की कीमत में मिल रहे HP जैसे ब्रैंड्स के Laptop Bages, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Laptop Bags Discount: अगर आप ऑफिस या कॉलेज जाते हैं और आपके पास लैपटॉप है. लेकिन उसे ले जाने के लिए आपके पास लैपटॉप बैग नहीं है और आप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए Amazon पर चल रहा खास ऑफर लेकर आए हैं. जहां से आप तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ कॉलेज और ऑफिस लैपटॉप ले जाने के लिए एचपी जैसे टॉप ब्रैंड्स के लैपटॉप्स बैक खरीद सकते हैं.

Lenovo 15.6″ Casual Backpack B210

ब्लैक कलर ऑप्शन में आप इस लैपटॉप बैग को खरीद सकते हैं. इसके अलावा इसमें आप ब्लू और ब्लैक कलर का भी ऑप्शन मिलता है. इसे आप आसानी से अपने कॉलेज या फिर ऑफिस के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें मोबाइल फोन वाटर बोतल जैसे तमाम सामानों को रखने के लिए स्पेस दिया हुआ है. इसकी कीमत मार्केट में 1790 रुपए है अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप 55% डिस्काउंट के साथ 799 रुपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

HP 320 15.6-inch Backpacks

HP का ये HP 320 15.6-inch Backpacks Laptop Bag आपको मार्केट में 2,229 रुपए की कीमत में मिल जाएगा. लेकिन अगर आप ऑफर का लाभ उठाते है तो यहां 72% की छूट के साथ 649 रुपए में खरीद सकते हैं. इस लैपटॉप बाग में भी मल्टीप्ल आउटर पॉकेट और बोतल रखने के लिए अलग से पॉकेट दिया गया है इतना ही नहीं या ब्लैक कलर ऑप्शन और 1 साल वारंटी के साथ आता है.

HP OMEN Transceptor 15.6-inch Backpack

HP का ये OMEN Transceptor 15.6-inch Backpack Bag मार्केट में आपको 5,595 रुपए की कीमत में आता है लेकिन इस ऑफर में आप इसे 57% डिस्काउंट के साथ 2,399 रुपए में खरीद सकते हैं वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आप इसे 116 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने इसे बेहद आकर्षक लुक और तमाम तरह के सामान को रखने के लिए शानदार स्पेस दिया है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you