टेकएक साथ 1 नहीं 2 फोन होंगे चार्ज, देखें...

एक साथ 1 नहीं 2 फोन होंगे चार्ज, देखें ये लो बजट वाले बेस्ट Power Bank, जानें कीमत

अगर आप अपने लिए Power Bank खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम आपको ये कुछ बेस्ट पावर बैंक के बारे में बताने जा रहे है. जो अपनी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानें जाते है.

-

होमटेकएक साथ 1 नहीं 2 फोन होंगे चार्ज, देखें ये लो बजट वाले बेस्ट Power Bank, जानें कीमत

एक साथ 1 नहीं 2 फोन होंगे चार्ज, देखें ये लो बजट वाले बेस्ट Power Bank, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Best Power Bank: आज का दौर टेक्नोलॉजी का दौर हो चुका है. लोग टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी जैसे अन्य तरह के स्मार्ट गैजेट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि, यह बात तो सही है कि इनके इस्तेमाल से हमारे समय के साथ-साथ हमारी लाइफ भी बेहद आसान हो गई है. लेकिन यह इलेक्ट्रिक उपकरण कब खराब हो जाते हैं और उनकी बैटरी कब डिस्चार्ज हो जाती है कोई गारंटी नहीं होती है और अगर हम इनकी बैटरी को समय पर चार्ज ना करें तो शायद यह हमारा साथ भी छोड़ सकते हैं.

दरअसल, कुल मिलाकर बात यह है कि जब कभी भी हम घर से बाहर निकलते हैं और हमारा मोबाइल फोन चार्ज नहीं होता है. जिसे चार्ज करने के लिए हम बाहर पावर पॉइंट ढूंढते हैं. लेकिन न मिलने के बाद एक मात्र सहारा पावर बैंक भी होता है. लेकिन पावर बैंक भी लोग खरीदते समय कई गलतियां कर बैठते हैं और पैसे काम देते हैं. तो आइए आज हम आपको आपके काम के कुछ ऐसे पावर बैंक बताते है, जिन्हें एक बार के फुल चार्ज में 2 से 3 दिन तक चला सकते है.

ये भी पढ़े: देश का सबसे सस्ता 5G फोन Itel ने किया लॉन्च,50 MP कैमरे के साथ इन धांसू फीचर्स से है लैस 

Ambrane 20000mAh Lithium polymer power bank

इस पावर बैंक में 20000 mAH की बैटरी जोड़ी गई है. जो एक बार के फुल चार्ज में आसानी से 4 से 5 स्मार्टफोन चार्ज करने की क्षमता रखता है. इसकी कीमत केवल ऑनलाइन कमर्शियल साइड अमेजॉन पर 1,999 रुपए से लेकर 2049 रुपए है. हालांकि, कीमत की पुष्टि हम नहीं करते है.

Syska Power Max 100 10000mAh

यह पावर बैंक में 10000 mAH की बैटरी जोड़ी गई है. जिसे अगर आप एक बार चार्ज करते है तो इसे आप आसानी आस 2 दिन तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते है. वहीं कीमत ऑनलाइन कमर्शियल साइड फ्लिपकार्ट पर 1,799 में मिल जाता है. हालांकि, कीमत के लिए हम जिमेददार नहीं है.

Samsung Wireless 10000mAH

कंपनी का ये सबसे पावरफुल पवार बैंक है जो 10000mAH बैटरी से लैस है. जिसे अगर आप एक बार चार्ज करते है तो आसानी से 3 फोन चार्ज कर सकते है. इसकी कीमत ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर 3699 रुपए है. हालांकि, कीमत में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you