टेकItel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता फोन! कीमत जानकर...

Itel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता फोन! कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप,मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी,जानें डिटेल

-

होमटेकItel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता फोन! कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप,मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी,जानें डिटेल

Itel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता फोन! कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप,मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Itel ने अपने बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए भारत में अपना नया स्मार्टफोन Itel P40 लॉन्च कर दिया है.ये एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है.कम्पनी ने इसे काफी सस्ते में लॉन्च किया है अगर आप भी फर्स्ट टाइम नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो Itel P40 आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बन सकता है. आइए जानते है इसके फीचर्स और डिटेल्स.

Itel P40 डिस्प्ले और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Itel P40 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दिया गया है. इस बजट फोन में मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी दी गई है जिसकी मदद से इस फोन की रैम को 7GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में ऑक्टाकोर SC9863A प्रोसेसर दिया गया है और ये फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर चलता है.

Itel P40
Itel P40

Itel P40 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Itel P40 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए Itel P40 में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए है.

Itel P40 कीमत

कीमत की बात करें तो Itel P40 स्मार्टफोन की कीमत 7,699 रुपए रखी गई है और ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ड्रीमि ब्लू, गोल्ड और फोर्स ब्लैक में आता है. ग्राहक इस फोन को ऑफलाइन मार्केट और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है.

ये भी पढे़ं : रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you