ऑटोलो जी, 12 लाख में फुल लग्जरी सेडान कार,...

लो जी, 12 लाख में फुल लग्जरी सेडान कार, अब Verna और Ciaz का क्या होगा?

-

होमऑटोलो जी, 12 लाख में फुल लग्जरी सेडान कार, अब Verna और Ciaz का क्या होगा?

लो जी, 12 लाख में फुल लग्जरी सेडान कार, अब Verna और Ciaz का क्या होगा?

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen Virtus: लोगों को सेडान कार पसंद आती हैं। यह फैमिली कार होती हैं, इनमें बड़ा बूट स्पेस मिलता है। बाजार में ऐसी ही एक स्मार्ट कार है जो महज शुरुआती कीमत 11.48 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस कार का नाम है Volkswagen Virtus. इस मिड सेगमेंट कार में 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

रिवर्स पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल

कार में सेफ्टी के लिए एक या दो नहीं छह एयरबैग मिलते हैं। कार का टॉप मॉडल 19.29 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इस बिग साइज कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल मिलता है, जिससे अचानक मोड़ आने पर यह सिस्टम कार को कंट्रोल करने में मदद करता है। यह हाइर स्पीड स्मार्ट कार है।

हाई क्लास लुक के साथ एलईडी लाइट

Volkswagen Virtus में तीन वेरिएंट Comfortline, Highline, Topline और GT Plus मिलते हैं। इस कार में फ्रंट में क्रोम स्लैट्स दिया गया है, जो इसके लुक्स का एन्हांस करता है। कार में स्प्लिट टेल लैंप्स मिलते हैं। इसके अलावा कार में एलईडी हेडलैंप, डीआरएल और फॉग लैंप दिए गए हैं, जो इसे हाई क्लास कार बनाते हैं।

ये भी पढे़ : Citroen C3 Aircross खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, कम्पनी दे रही लाखों का डिस्काउंट

डुअल-टोन अलॉय व्हील देते हैं स्पोर्टी लुक

इस कार में छह कलर ऑप्शन आते हैं। Volkswagen की इस कार में बंपर पर पर क्रोम इंसर्ट वर्टस दिए गए हैं। कार को स्पोर्टी बनाने के लिए डुअल-टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। इस कार में 1.0-लीटर का  पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। कार में 114 bhp की पावर और 178 Nm का टॉर्क मिलता है।

वायरलेस चार्जर और हवादार फ्रंट सीटें

इस लग्जरी कार में वायरलेस चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें, ऑटो एसी और मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। कार में 5 गियरबॉक्स मिलता है। इसमें क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस 5 सीटर कार का बाजार में Hyundai Verna, Maruti Suzuki Ciaz और Honda City से मुकाबला है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you