टेकOnePlus ने 16 रैम+512 GB स्टोरेज में अपना ये...

OnePlus ने 16 रैम+512 GB स्टोरेज में अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकOnePlus ने 16 रैम+512 GB स्टोरेज में अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

OnePlus ने 16 रैम+512 GB स्टोरेज में अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन कम्पनी OnePlus अपने दमदार स्मार्टफोन और पॉपुलर स्मार्टफोन One Plus Ace 2 के नए वेरिएंट को पेश कर दिया है.स्मार्टफोन को 16 GB रैम और 512 GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है.कम्पनी ने इस वेरिएंट Lava Red कलर उतारा है.आइए इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

One Plus Ace 2 स्मार्टफोन में 6.74 इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है. जबकि ब्राइट नेस 1450 नीटस है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसमें 4nm स्नैपड्रैगन 8 + जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 पर आधारित Coloros 13 पर संचालित किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Sony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

OnePlus
One Plus Ace

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 100 W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. फोन में धांसू आवाज देने के लिए डॉल्बी एटमॉस और स्टीरियो स्पीकर भी दिए गए हैं.

कीमत

फिलहाल One Plus Ace 2 को चीन में ही लॉन्च किया गया है और वहां इसकी कीमत 3499 युआन रखी गई है. उम्मीद की जा रही है कि ये वेरियंट भारत में 40 हजार रूपए के लगभग लॉन्च किया जा सकता है.One Plus Ace 2 का ये वेरिएंट जैसे ही भारत में लॉन्च होगा, जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you