टेकLava ने लॉन्च किए Probuds N31 ईयरबड्स, जानें क्या...

Lava ने लॉन्च किए Probuds N31 ईयरबड्स, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

-

होमटेकLava ने लॉन्च किए Probuds N31 ईयरबड्स, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

Lava ने लॉन्च किए Probuds N31 ईयरबड्स, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Probuds N31: भारत में मोबाइल मैन्यूफैक्चर करने वाली कंपनी Lava ने हाल ही में प्रोबड्स सीरीज के नए ईयरबड्स को मार्केट में उतारा है. कई सारे स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आने वाले इन ईयरबड्स को किफायती कीमतों पर लॉन्च किया गया है तो चलिए आपको इनके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं.

Lava Probuds N31 में क्या है खास

कंपनी ने इन ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है. इसमें 280 Mah की बैटरी प्रदान की गई है, जो कि 45 घंटे से अधिक साथ निभा सकती है. एक बार केस को चार्ज करने के बाद इन्हें 4 बार आसानी से चार्ज किया जा सकता है. इनमें इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन की भी सुविधा मिल जाती है. वहीं प्रो गेम मोड्स की बात करें तो 60 Ms तक का लो लेंटेसी रेट मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: मात्र 26 रूपए में Vivo के इस स्मार्टफोन को खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका, तुरंत देखें ऑफर्स की डिटेल

Lava Probuds N31 स्पेसिफिकेशन

Probuds N31
image credit google

इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी 5.3 की मिलती है,कंपनी का कहना महज 10 मिनट की चार्जिंग के बाद इन्हें 12 घंटे के बैकअप के साथ यूज़ किया जा सकता है. पानी से बचाव के लिए इसमें टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसे IPX6
की रेटिंग दी गई है. ईयर में 10 mm डायनामिक ड्रावर्स मिल जाते हैं. साथ में कंपनी हैवी का साउंड का दावा करती है. Lava के Lava Probuds N31 गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी यूज़ किया जा सकता है. साथ इनके साथ दो महीने की वारंटी भी मिल जाती है.

कीमत और उपलब्धता

इन ईयरबड्स की कीमत महज़ 999 रुपये निर्धारित की गई है. जो ऑफर्स के साथ खरीदने पर और सस्ते हो जाते हैं. इनको आज यानि 13 अप्रैल से ऐमेजॉन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. साथ ही कुछ दिनों में ये लावा के ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध हो जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you