टेकNoise luna ring: लॉन्च हुई पल-पल फिटनेस का ख्याल...

Noise luna ring: लॉन्च हुई पल-पल फिटनेस का ख्याल रखने वाली स्मार्ट रिंग,जानें कीमत और खूबियां

-

होमटेकNoise luna ring: लॉन्च हुई पल-पल फिटनेस का ख्याल रखने वाली स्मार्ट रिंग,जानें कीमत और खूबियां

Noise luna ring: लॉन्च हुई पल-पल फिटनेस का ख्याल रखने वाली स्मार्ट रिंग,जानें कीमत और खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू कंपनी Noise ने मंगलवार को अपनी पहली स्मार्ट रिंग लूना की घोषणा की है. फिलिप्स बायोसेंसिंग द्वारा संचालित Noise luna ring किफायती कीमत में पेश की गई है. इसको सीधे तौर बोट की हालिया लॉन्च स्मार्ट रिंग के प्रतिस्पर्धी के तौर पर देखा जा रहा है. रिंग का बाहरी हिस्सा फाइटर-जेट ग्रेड टाइटेनियम बॉडी का उपयोग करके बनाया गया है और यह सनलिट गोल्ड, रोज़ गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध है. लूना रिंग वर्तमान में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. इसे आप कंपनी की साइट पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं.

Noise luna ring के स्पेसिफिकेशन

ये स्मार्ट रिंग काफी लाइटवेट के साथ आती है. ये सिर्फ 3 मिमी मोटाई और हाइपोएलर्जेनिक सामग्री से बनी हुई है और एक इन्फ्रारेड फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर, एक स्किन टैंम्परेचर सेंसर, 3 एक्सिस एक्सेलीरोमीटर, चार्जिंग पिन दी गई है. सिंगल चार्जिंग में स्मार्ट रिंग 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है. स्मार्ट रिंग एक ऑप्टोमैकेनिकल डिज़ाइन के शीर्ष पर बनाई गई है, जहां रिंग में 3 एलईडी और 2 पीडी होते हैं. नॉइज़ लूना स्मार्ट रिंग नींद को ट्रैक कर सकती है.

पानी गई है वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग

इसके अलावा कदम माप सकती है, हार्ट रेट स्पीड और रक्त ऑक्सीजन की निगरानी कर सकती है. यह रिंग 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी भी है और इसे NoiseFit ऐप के जरिए एंड्रॉइड या iOS डिवाइस से जोड़ा जा सकता है. नॉइज़ लूना स्मार्ट रिंग 7 कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है. ये वॉच देखने में काफी प्रीमियम लगती है. अगर आप इसे प्री-बुक करना चाहते हैं तो इसे कुछ दिन से वेबसाइट पर टीज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Battery Tips: क्या इनवर्टर की बैटरी में नॉर्मल पानी डालने से वो हो जाती है खराब,जानें सच्चाई

कीमत और ऑफर्स

इसे 2,000 रुपये में प्राथमिकता एक्सेस पास खरीदकर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है, जो उत्पाद पर 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है. बता दें कुछ दिन पहले boAt ने अपनी पहली स्मार्ट रिंग को भी टीज़ किया था और अनुमान लगाया जा रहा है कि सैमसंग अपने आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च इवेंट में एक बार इसकी घोषणा कर सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you