टेकनाइट लैंप चाहिए तो यहां मिल रही है सबसे...

नाइट लैंप चाहिए तो यहां मिल रही है सबसे सस्ती, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

-

होमटेकनाइट लैंप चाहिए तो यहां मिल रही है सबसे सस्ती, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

नाइट लैंप चाहिए तो यहां मिल रही है सबसे सस्ती, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Published Date :

Follow Us On :

Mini LED Lamp: अक्सर हम घरों को सजाने के लिये कम दामों में लाइटें और अन्य सामान खरीदने के लिए ऑफर की तलाश करते रहते हैं। घरों को सजाने के साथ ही हम ऐसी लाइटों के भी खोज में रहते हैं तो एक शानदार नाइट लैंप का भी काम करे। नाइट लाइट के रूप में हमें ऐसी लाइट का तलाश होती है जो हमारी आखों को चुभे न, साथ ही कमरे में अच्छी लाइटिंग भी करे। इस खबर में हम आपको ऐसी ही लाइटों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम बजट में तो आती ही हैं साथ ही आपके कमरे को खूबसूरत भी बना देती हैं। हम आपको 30 रुपये से भी सस्ती ऐसी ही लाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएगी।

जिस लाइट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका आकार तो लगभग 2 सेंटीमीटर का है लेकिन इसके साइज से आप इसकी रोशनी का बिलकुल भी अंदाजा न लगाइएगा। इसकी खूबसूरत रोशनी आपको हैरान कर देगी। अगर आप ज्यादा पैसे नाइट लैम्प में खर्च नहीं करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑफर होगा। इसका नाम En ligne USB Plug and Play Light USB LED Light for Car Bulb है। यह तब आपके बहुत काम आने वाली है जब आप थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए।

क्या है इसकी कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो यह आपको महज 30 रूपये की ही मिल जाएगी। इसके लिए आपको अपने फोन या लैपटॉप में बस फ्लिपकार्ट खोलना होगा और ligne USB Plug and Play Light USB LED Light for Car Bulb सर्च कर इसे आप खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस लाइट का पूरा सेट बेचा जा रहा है, इस सेट की कीमत 149 रुपये है, इस सेट में आपको एक लाइट की कीमत 30 रूपये से भी कम पड़ रही है। अपने अच्ची लाइटिंग और कम दाम के कारण इसकी मार्केट में जबरदस्त डिमांड है। अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं। यह लाइट आपको अमेजन पर भी मिल सकती है।

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you