टेकOnePlus के इस फोन पर मिल रहा है बंपर...

OnePlus के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

-

होमटेकOnePlus के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

OnePlus के इस फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus 10 Pro 5G Deal: अगर आप भी नया फोन लेने वाले हैं तो यह आपके लिए सही समय है। हम आपको बता दें कि कि फोन मेकिंग कंपनी वनप्सल इस समय अपने एक पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है। वनप्सल का OnePlus 10 Pro 5G एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें आपको दमदार कैमरा, पावरफुल बैटरी के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इसी कारण यह यूजर्स की मनपंसद फोन बना हुआ है। वनप्सल अपने इस स्मार्टफोन पर अभी बंपर डिस्काउंट दे रहा है। इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर काफी दमदार है और साथ ही इसकी डिजाइन हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। आइए हम आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताते हैं

जानिए क्या है इस फोन पर ऑफर

सबसे पहले आपको बता दें कि वनप्लस के इस फोन को आप Flipkart से खरीद सकते हैं जहां अभी छप्परफाड़ डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट OnePlus 10 Pro 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल पर मिल रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को असल कीमत से काफी कम दाम में खरीद पाएंगे क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 25 परसेंट का डिस्काउंट दे रहा है।

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत की तो वैसे तो इस फोन की कीमत ₹66,999 है जो कि आम आदमी के बजट से बाहर जाता दिख रहा है। मिड रेंज सेगमेंट से तुलना करें तो उसकी कीमत तकरीबन ₹30000 ज्यादा है। अब अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ से दिए ऑफर की बात करें तो ग्राहक इसे इसकी कीमत से पूरे ₹16519 कम में अपना बना सकते हैं। डिस्काउंट के बाद ग्राहक को केवल ₹49,980 रूपये देने होंगे।

कब तब मिलेगा डिस्काउंट

OnePlus 10 Pro 5G फोन पर मिलने वाला डिस्काउंट सिमित समय के लिए है। अगर आप ऑफर के साथ इस फोन को खरीदना चाहते है तो जल्दी करें।

क्या है इस फोन की खासियत

इस फोन की खासियत की बात करें तो इस फोन मैं आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर मिल रहा है। फोन मैं 6.7 इंच का फ्लूइड एमोलेड पंच होल डिस्प्ले मिलता है जो की 1440 x 3216 पिक्सेल्स रेसोलुशन के साथ आता है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास मौजूद है।
OnePlus 10 Pro 5G मैं कैमरा काफी शानदार है। इस फोन में आपको फ्रंट में 32MP का सिंगल और रियर मैं 48 MP + 50 MP + 8 MP का ट्रिपल कैमरा मिलता है। कैमरा फीचर्स मैं डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस का मिलता है। आप कैमरा से ड्यूल वीडियो रिकॉर्ड भी कर सकते हैं।

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you