भारतवैष्णो देवी जाने वालों को IRCTC का तोहफा,मात्र ₹2845...

वैष्णो देवी जाने वालों को IRCTC का तोहफा,मात्र ₹2845 में मिलेगी आने-जाने,रहने और खाने की सुविधा,पढ़ें डिटेल

-

होमभारतवैष्णो देवी जाने वालों को IRCTC का तोहफा,मात्र ₹2845 में मिलेगी आने-जाने,रहने और खाने की सुविधा,पढ़ें डिटेल

वैष्णो देवी जाने वालों को IRCTC का तोहफा,मात्र ₹2845 में मिलेगी आने-जाने,रहने और खाने की सुविधा,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC: आजकल वैष्णो देवी के दर्शन करने वाले यात्रियों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है लेकिन दर्शन करने वाले अनेकों यात्रियों को आईआरसीटीसी की तरफ से दिए जाने वाले उस ऑफर के बारे में पता नहीं होता है जिसके द्वारा वह कम पैसे में शानदार सुविधाओं के साथ वैष्णो देवी के यात्रा को कर सकते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं तो आपको आज IRCTC के शानदार पैकेज के बारे में बताने वाले हैं.

इतनी है कीमत

IRCTC वैष्णो देवी के भक्तों के लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. इस टूर पैकेज की कीमत सिर्फ 2845 रुपये है.इस पैकेज में आपको ट्रेन का टिकट और होटल में रहने और खाने की पूरी व्यवस्था मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat को लेकर रेलवे का बड़ा ऐलान,पूरे देश में जल्द दौड़ेंगी 120 नई वंदे भारत ट्रेन,पढ़ें डिटेल

IRCTC
image sours google

रहने खाने की मिलेगी सुविधा

इस टूर पैकेज में आपको आने-जाने के लिए उत्तर संपर्क क्रांति ट्रेन की नॉन एसी स्लीपर क्लास की टिकट मिलेगी. आईआरसीटी गेस्ट हाउस कटरा में आपको 2 दिन और एक रात रहने के लिए एसी कमरा मिलेगा. इसके अलावा आपको खाने में दो ब्रेकफास्ट (गेस्ट हाउस कटरा में) मिलेगा. साथ ही ले आने और ले जाने के लिए शेयरिंग बेसिस पर गाड़ी मिलेगी.

यात्रा में लगेंगे इतने दिन

वैष्णो देवी की ये यात्रा 3 रात और 4 दिन की होगी. आपकी पहले दिन की यात्रा न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन से रात 8:30 बजे से शुरू होगी.नाइट का सफर करने के बाद आप दूसरे दिन कटरा पहुंचेंगे, जहां से आप माता वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा सकते हैं. इसके बाद तीसरे दिन कटरा से शाम 6 बजे आपकी वापसी के लिए ट्रेन होगी. इसके बाद आप ओवरनाइट की यात्रा के बाद आप चौथे दिन सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाएंगे. आप अगर वैष्णो देवी जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you