ऑटोघर की शान बढ़ाने जल्द आ रही हुंडई की...

घर की शान बढ़ाने जल्द आ रही हुंडई की Exeter, कम दाम में मिलेंगे कमाल के फीचर्स और धांसू रेंज, टाटा पंच को देगी मात

Hyundai Exeter : मशहूर कंपनी हुंडई अपनी एसयूवी गाड़ियों से मार्केट पर राज करती है. ग्राहक इसके गाड़ी को खूब पसंद करते हैं, क्योंकि यह कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स मुहैया कराती है.

-

होमऑटोघर की शान बढ़ाने जल्द आ रही हुंडई की Exeter, कम दाम में मिलेंगे कमाल के फीचर्स और धांसू रेंज, टाटा पंच को देगी मात

घर की शान बढ़ाने जल्द आ रही हुंडई की Exeter, कम दाम में मिलेंगे कमाल के फीचर्स और धांसू रेंज, टाटा पंच को देगी मात

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Exeter : मशहूर कंपनी हुंडई अपनी एसयूवी गाड़ियों से मार्केट पर राज करती है. ग्राहक इसके गाड़ी को खूब पसंद करते हैं, क्योंकि यह कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स मुहैया कराती है. इसी बीच खबरे निकल कर आ रही है कि हुंडई भारत में जल्द ही एक छोटी नई एसयूवी लाने वाली है जिसका नामएक्सटर है. वही, जारी टीजर से मालूम चलता है कि कंपनी ने इसे शानदार लुक और फीचर्स लैस करके बनाया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में इस कार का प्रोडक्शन जुलाई से शुरू कर दिया जायेगा और इसे अगस्त के महीने में लॉन्च भी कर दिया जायेगा.

Hyundai Exeter
Hyundai Exeter

कंपनी की इस एसयूवी को भारत के अलावा अन्य पड़ोसी देशों में भी बेचा जाएगा. हुंडई एक्सटर के आकार व डिजाईन की बात है तो इसे बॉक्सी आकार दिया जाएगा, जो दिखने में काफी शानदार लगेगी. सामने से इसमें स्प्लिट हेडलाइट सेटअप दिया जाएगा, साथ ही इसमें एलईडी डीआरएल भी देखने को मिलेगा. वहीं, मुख्य हेडलाइट को इसके नीचे रखा जाएगा.

Hyundai Exeter : जल्द होगी इसकी एंट्री

एक्सटर के साइड हिस्से में 15-इंच डुअल टोन अलॉय व्हील देखने को मिलेगा. वहीं, पीछे के हिस्से में एंगुलर टेललाइट डिजाईन, साथ में एलईडी बार भी देखनें को मिल सकता है. इसके डीआरएल को ‘एच’ पैटर्न में रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹30 हजार में घर लें जाएं Royal Enfield Hunter 350 बाइक, लुक देख मुहल्ले वाले जल उठेंगे, देखें डिटेल

Hyundai Exeter : फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस चार्जर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो व एप्पल कारप्ले सपोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि फीचर्स देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है, जो राइडर को सेफ्टी प्रदान करेगा.

कैसा होगा इसका इंजन

अगर बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, हुंडई एक्सटर में आई10 वाला 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन देखने को मिल skat है. साथ ही दूसरा इंजन विकल्प 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, लेकिन इसे बाद में लॉन्च किया जायेगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

अगर बात करें इसकी कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 6 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह टाटा पंच को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you