ऑटोमात्र ₹30 हजार में घर लें जाएं Royal Enfield...

मात्र ₹30 हजार में घर लें जाएं Royal Enfield Hunter 350 बाइक, लुक देख मुहल्ले वाले जल उठेंगे, देखें डिटेल

Royal Enfield Hunter 350: भारतीय क्रूजर बाइक सेगमेंट में कई बेहतरीन प्रीमियम बाइक्स देखने को मिलती है. जिसमें रॉयल एनफील्ड के बाइक्स का नाम सबसे पहले आता है.

-

होमऑटोमात्र ₹30 हजार में घर लें जाएं Royal Enfield Hunter 350 बाइक, लुक देख मुहल्ले वाले जल उठेंगे, देखें डिटेल

मात्र ₹30 हजार में घर लें जाएं Royal Enfield Hunter 350 बाइक, लुक देख मुहल्ले वाले जल उठेंगे, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Hunter 350: भारतीय क्रूजर बाइक सेगमेंट में कई बेहतरीन प्रीमियम बाइक्स देखने को मिलती है. जिसमें रॉयल एनफील्ड के बाइक्स का नाम सबसे पहले आता है. ऐसे में आज हम इस लेख में आपको रॉयल एनफील्ड की एक बाइक के बारे में बताएंगे, जो मार्केट में काफी मशहूर है. और ग्राहक इसे काफी पसंद करते हैं.

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

जी हां! दरअसल हम जिस धांसू बाइक के बारे में आज आपको बताने वाले हैं उसका नाम रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो रेबेल (Royal Enfield Hunter 350 Metro Rebel) है, जो अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए सर्वाधिक पसंद की जाती है. इसमें शानदार फीचर्स के साथ साथ ज्यादा माइलेज भी देखने को मिलता है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का इच्छा रखते हैं, इसका चुनाव आपके लिए बेस्ट होगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके पास कम से कम 2 लाख रुपए का होना जरूरी है. क्योंकि कम्पनी ने इस बाइक को 1,71,900 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. इसकी ऑन रोड कीमत 1,90,551रुपये पर पहुँच जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना हाई बजट नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है, आप कम्पनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का लाभ भी उठा सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आप इस बाइक को मात्र 30 हजार में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: जल्द ही मार्केट में सड़को की रानी Honda Activa 7G की होगी एंट्री, 55kmpl के माइलेज के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Royal Enfield Hunter 350 का फाइनेंस प्लान

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) बाइक के Metro Rebel वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 160,551 रुपये का लोन मिल जाएगा. ये बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर लोन उपलब्ध कराती है. जिसके बाद आप कम्पनी को 30 हजार रूपए की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को अपने नाम करा सकते हैं. यदि आप 3 साल के लिए ईएमआई बनाते हैं तो आपको हर महीनें 5,158 रुपये की ईएमआई चुकाना पड़ेगा.

वहीं, आप अपने सुविधा के अनुसार लोन की अवधि को घटा बढ़ा भी सकते हैं. ऐसे में आपके लिए यह एक अच्छा मौका है जब आप इस बाइक को खरीद कर अपने घर की शान बढ़ा सकते हैं. जब या गाड़ी सड़क पर चलेगी तो लुक देखकर पड़ोसी जल उठेंगे.

इंजन और पावरट्रेन

रॉयल एनफील्ड के हंटर 350 में 349.4 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो, 20.4 पीएस का अधिकतम पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स मौजूद है. यह 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you