मनोरंजनLongest Running TV Shows: टेलीविजन पर लंबे समय से...

Longest Running TV Shows: टेलीविजन पर लंबे समय से चल रहे हैं ये धारावाहिक, लोगों के बीच है लोकप्रिय

-

होममनोरंजनLongest Running TV Shows: टेलीविजन पर लंबे समय से चल रहे हैं ये धारावाहिक, लोगों के बीच है लोकप्रिय

Longest Running TV Shows: टेलीविजन पर लंबे समय से चल रहे हैं ये धारावाहिक, लोगों के बीच है लोकप्रिय

Published Date :

Follow Us On :

Longest Running TV Shows: फिल्मों से लेकर ओटीटी पर कलाकारों ने धमाल मचाया हुआ है। लेकिन इसी बीच कई ऐसे धारावाहिक है जो लंबे समय से दर्शकों के बीच लोकप्रिय होते आ रहे हैं। पुराने समय में सास बहू के सीरियल लोगों के लिए बहुत लोकप्रिय थे जो आज के समय में भी काफी फेमस है वही इसके अलावा कई ऐसे कॉमेडी शोस है जो दर्शकों को बहुत आ रहे हैं। और यही कारण है कि काफी लंबे समय से यह धारावाहिक फैशन की दुनिया में अपना रंग जमा चुके हैं जिसे हर एक दिन लोग देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे धारावाहिक के नामों के बारे में बताएंगे जो लोकप्रिय होने के कारण लंबे समय से टेलीविजन पर अपनी धाक जमाए हुए हैं।

लंबे समय से चल रहे हैं ये धारावाहिक

Longest Running TV Shows

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लंबे समय से चल रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई 2008 से चल रहा है और आज तक इस शो ने अपने 3.520 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1 कॉमेडी पारिवारिक हंसी मजाक वाला धारावाहिक है जो सामाजिक मुद्दों की जागरूकता को और भी ज्यादा बढ़ाता है। किस के शुरुआती कलाकार रहे हैं। जेठालाल के रूप में दिलीप जोशी, दया के रूप में दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा ने इस ओके कथाकार तारक मेहता की भूमिका निभाई।

Longest Running TV Shows

ये रिश्ता क्या कहलाता है

यह रिश्ता क्या कहलाता है 12 जनवरी 2009 से चलता आ रहा है। आज के समय में भी इस धारावाहिक को पसंद करने वाले बहुत सारे लोग हैं। इस धारावाहिक में टेलीविजन की दुनिया में अपनी खास पकड़ बना लिया है। इस धारावाहिक में सबसे पहले हिना खान करण मेहरा शिवांगी जोशी और मोहसिन खान कलाकार थे। लेकिन बदलते साल के साथ अक्टूबर 2021 से नए चेहरे कहानी की तीसरी पीढ़ी से जुड़ चुके हैं। जिसमें प्रणाली राठौर हर्षद चोपड़ा नायरा और कार्तिक की दमदार जोड़ी शामिल है। यह रिश्ता क्या कहलाता है शो ने अब तक अपने 3792 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

यह भी पढ़े:- Nitin Desai Daughter Mansi: नितिन देसाई के निधन से हिला पूरा बॉलीवुड, बेटी मानसी ने लगाई इंसाफ की गुहार

Longest Running TV Shows

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य अभी इन सभी धारावाहिकों में से एक है जो लंबे समय से टेलीविजन पर चला आ रहा है 15 अप्रैल 2014 से कुमकुम भाग्य टेलीविजन पर लोकप्रिय हुआ है। 2014 से 2021 तक सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी अगली पीढ़ी तक पहुंचते-पहुंचते इस धारावाहिक में मुग्धा जैसे नए चेहरे भी जुड़े हैं।

Longest Running TV Shows

भाभी जी घर पर है

भाभी जी घर पर है शो ने अपने मजाकिया और मनोरंजक अंदाज से लोगों को लुभा लिया है। यह धारावाहिक दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमता है जो पड़ोसी का किरदार निभाते हैं। विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी। यह दोनों पति एक दूसरे की पत्नियों को बहुत पसंद करते हैं। एक दूसरे की पत्नियों का ध्यान खींचने के लिए एक से बढ़कर एक कोशिश करते हैं। इस धारावाहिक की शुरुआत 2 मार्च 2015 को हुई थी और अब तक इस धारावाहिक में अपने 18 से 54 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you