टेकलॉन्च से पहले यहां देखा गया oppo find n3...

लॉन्च से पहले यहां देखा गया oppo find n3 flip स्मार्टफोन, शक्तिशाली प्रोसेसर और इन खूबियों से हो सकता है लैस

-

होमटेकलॉन्च से पहले यहां देखा गया oppo find n3 flip स्मार्टफोन, शक्तिशाली प्रोसेसर और इन खूबियों से हो सकता है लैस

लॉन्च से पहले यहां देखा गया oppo find n3 flip स्मार्टफोन, शक्तिशाली प्रोसेसर और इन खूबियों से हो सकता है लैस

Published Date :

Follow Us On :

oppo find n3 flip: आज के समय में यूजर्स फोल्डेबल फोन्स को खूब पसंद कर रहे हैं और यूजर्स की डिमांड को देखते हुए कंपनियां भी इस सेगमेंट को टारगेट करते हुए यूजर्स की चाहतों को पूरा भी कर रही हैं. यूं तो फोल्डेबल फोन्स की कीमतें आम हैंडसेट की तुलना में काफी मंहगी होती हैं लेकिन फिर भी इनका क्रेज देखते ही बनता है. हाल ही में तकनीकी ब्रांड ओप्पो के अपकमिंग फोल्डेबल फोन को सी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है. जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी सामने आई है. हम यहां आपको oppo find n3 flip स्मार्टफोन के बारे में ही बताने वाले हैं.

OPPO Find N3 Flip स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

इस आगामी फोन के बारे में जो जानकारी सामने निकलकर आई है उसके मुताबिक फोन शक्तिशाली MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर संचालित हो सकता है. इसको 16 जीबी LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है. फोन में 6.8-इंच का HD+ E6 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2520 × 1080, 120 हर्टज का फ्रेश रिफ्रेश रेट, 240 हर्टज का टच सैंपलिंग रेट और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो हो सकता है साथ ही धूप या रोशनी में सुचारू रूप से चलाने के लिए 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है. फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित ColorOS 13 पर ही टास्क परफॉर्म करेगा.

कैमरा और बैटरी (संभावित)

कैमरा और बैटरी के पैमाने पर देखें तो इसमें संभावित तौर पर 4300mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी जा सकती है ये 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करने में सक्षम होगी. वहीं ऑप्टिक्स के लिए OPPO Find N3 Flip में सेल्फी के दीवानों के लिए 32-मेगापिक्सल का सेंसर और रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का IMX890 सेंसर OIS सपोर्ट के साथ मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- iPhone 15 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को पहली सेल हो सकती है शुरू,जानें

कीमत और लॉन्च

इसकी कीमत और लॉन्च के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इसके बारे में न कंपनी की तरफ से कोई अपडेट दिया गया है और न ही लिस्टिंग साइट्स पर इसके बारे में अपडेट्स हैं हालांकि इतना जरूर कहा जा सकता है कि कंपनी इस फोन की डिटेल आगामी कुछ हफ्तों में साझा कर देगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you