ऑटोकातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही...

कातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही Hyundai Santa Fe, इन खूबियों से होगी लैस

-

होमऑटोकातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही Hyundai Santa Fe, इन खूबियों से होगी लैस

कातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही Hyundai Santa Fe, इन खूबियों से होगी लैस

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Santa Fe : भारतीय मार्केट में हुंडई की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी आय दिन किसी न किसी गाड़ी को पेश करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कम्पनी जल्द ही अपनी Santa Fe SUV कार को पेश करने वाली है. बता दें, कंपनी इसे 10 अगस्त को पेश करेगी. ऐसे में उम्मीद है कि इस दिन कंपनी कार के अन्य डिटेल का भी खुलासा करेगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में सही से जानते हैं..

Hyundai Santa Fe
Hyundai Santa Fe

क्या होगा इसमें खास

Hyundai Santa Fe के अपडेटेड वेरिएंट की बात करें, तो आपको बता दें, यह मौजूदा मॉडल से अधिक खूबसूरत होगी. साथ ही इसमें पहले से अधिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं नेक्स्ट जनरेशन Hyundai Santa Fe को चौकोर और बॉक्सी लुक के साथ पेश की गई है.

ये भी पढ़ें : Kawasaki Z H2 : कावासाकी की इस बाइक ने ग्राहकों के दिलों में लगाई आग, शानदार फीचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

Hyundai Santa Fe : पावर ट्रेन

आपको बता दें, आगामी Hyundai Santa Fe को ऑनलाइन प्रदर्शित किया गया था, जिसमें 2.5T और HTRAC बैज थे. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन और एक ऑल-व्हील ड्राइव पावरट्रेन के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं, मौजुदा समय में यह टर्बोचार्ज्ड और गैर-टर्बोचार्ज्ड दोनों 2.5-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है.

फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इससे पर्दा नहीं उठाया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ मल्टी-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और सेंटर कंसोल में वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे सुविधा से लैस होगी. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह Land Rover Defender को टक्कर दे सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you