ऑटोKawasaki Z H2 : कावासाकी की इस बाइक ने...

Kawasaki Z H2 : कावासाकी की इस बाइक ने ग्राहकों के दिलों में लगाई आग, शानदार फीचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

-

होमऑटोKawasaki Z H2 : कावासाकी की इस बाइक ने ग्राहकों के दिलों में लगाई आग, शानदार फीचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

Kawasaki Z H2 : कावासाकी की इस बाइक ने ग्राहकों के दिलों में लगाई आग, शानदार फीचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Z H2 : जापानी टू व्हीलर वाहन बनाने वाली कंपनी कावासाकी ने हाल ही में घरेली बाजार में अपनी दो नई बाइक्स ZH2 और ZH2 SE को लॉन्च किया था. जिसके बाद से ही ये बाइक्स मार्केट में धमाल मचा रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस Kawasaki Z H2 को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में बाइक की कीमत से लेकर खासियत तक के बारे में बताएंगे. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं..

Kawasaki Z H2
Kawasaki Z H2

Kawasaki Z H2 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इस बाइक को युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाया है. जिस वजह से इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मौजूद है. Z H2 में फुल कलर्ड टीएफटी एलसीडी स्क्रीन दिया है. साथ ही इसमें इलेक्ट्रिॉनिक क्रूज कंट्रोल, फैट टाइप हैंडलबार और हैंडल स्विच, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्विक शिफ्टर, एलईडी लाइट्स आदि फीचर्स मौजूद है. इसके अतिरिक्त इसमें कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स जैसे क्विक शिफ्टर (केक्यूएस), इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल सस्पेंशन (केईसीएस), लॉन्च कंट्रोल मोड, कॉर्नरिंग मैनेजमेंट फंक्शन, ट्रैक्शन कंट्रोल और इंटेलिजेंट एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम आदि मौजूद है.

ये भी पढ़ें : TVS Raider 125 Marvel Edition : टीवीएस की इस बाइक ने लॉन्चिंग से पहले ही मचाया धमाल, जानें खासियत

Kawasaki Z H2 : इंजन

इसमें मौजूद इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 998सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है जो 200 पीएस पावर और 137Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में 19 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक को 23 लाख रूपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको पछताना नहीं पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you