ऑटोTVS Raider 125 Marvel Edition : टीवीएस की इस...

TVS Raider 125 Marvel Edition : टीवीएस की इस बाइक ने लॉन्चिंग से पहले ही मचाया धमाल, जानें खासियत

-

होमऑटोTVS Raider 125 Marvel Edition : टीवीएस की इस बाइक ने लॉन्चिंग से पहले ही मचाया धमाल, जानें खासियत

TVS Raider 125 Marvel Edition : टीवीएस की इस बाइक ने लॉन्चिंग से पहले ही मचाया धमाल, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 Marvel Edition : भारतीय मार्केट में टीवीएस की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है जिस वजह से कंपनी अपनी बाइको को नए एडिशन में पेश करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी अपनी एक और बाइक को पेश करने वाली है. जी हां आपको बता दें, कंपनी अपनी Raider 125 Marvel edition (रेडर 125 मार्वल एडिशन) को 11 अगस्त को पेश करेगी. जिसकी जानकारी कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है. बता दें, इस बाइक को टीवीएस और मार्वल ने मिलकर तैयार किया है. ऐसे में चलिए इसकी खूबियां जानते हैं.

TVS Raider 125 Marvel Edition
TVS Raider 125 Marvel Edition

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जारी तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मार्वल-थीम वाले स्पेशल एडिशन को टीवीएस रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन कहा जा सकता है क्योंकि ये बाइक उसे मिलती जुलती प्रतीत हो रही है.

ये भी पढ़ें : Lamborghini Revuelto : जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने आ रही लैंबोर्गिनी की ये धांसू कार, जानें खासियत

TVS Raider 125 Marvel Edition : इंजन

टीवीएस रेडर 125 बाइक में मिलने वाली इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 11.2 बीएचपी का पावर और 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं, ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक और सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है. साथ ही इसमें बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है.

TVS Raider 125 Marvel Edition : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एलईडी डीआरएल, सिंगल और स्प्लिट सीट ऑप्शन और स्मार्टएक्सोनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टएक्सोनेक्ट से नेविगेशन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, वॉयस कमांड जैसे कई फीचर्स मौजूद है. ऐसे में अनुमान लगा सकते हैं कि आने वाली बाइक में इससे भी ज्यादा एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें मौजुदा टीवीएस रेडर 125 की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे 1.01 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. वहीं, मार्वल-थीम वाला एडिशन की कीमत थोड़ा महंगा होने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you