खेलAsia Cup: एशिया कप से पहले खिलाड़ियो से इस...

Asia Cup: एशिया कप से पहले खिलाड़ियो से इस घातक बल्लेबाज़ ने की मुलाकात, दे डाले तगड़े टिप्स

-

होमखेलAsia Cup: एशिया कप से पहले खिलाड़ियो से इस घातक बल्लेबाज़ ने की मुलाकात, दे डाले तगड़े टिप्स

Asia Cup: एशिया कप से पहले खिलाड़ियो से इस घातक बल्लेबाज़ ने की मुलाकात, दे डाले तगड़े टिप्स

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका रवाना होगी. इस बार एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में हो रहा है. भारतीय टीम का सब मुकाबला श्रीलंका में होना तय पाया है. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम बेंगलुरु स्तिथ नेशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास कर रही है. इस दौरान भारतीय टीम से मुलाकात करने भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत पहुंचे. ऋषभ का फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

खिलाड़ियों के साथ नज़र आए ऋषभ पंत

Asia Cup Rishabh Pant
Rishabh Pant

एशिया कप को लेकर भारतीय टीम तैयारी में जुटी है. टीम इस समय अभ्यास कर रही है. नेशनल क्रिकेट अकादमी में भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है. इस दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत भारतीय खिलाड़ियों से मिलने नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंचे. इस दौरान का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. टीम के खिलाड़ियों से मिल पंत ने सबको शुभकामनाएं दी. अपनी चोट की वजह से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कई दिनों से टीम से बाहर चल रहे है. जनवरी के महीने में इस घातक बल्लेबाज़ का कार एक्सीडेंट हुआ था. जिसके बाद उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा था. खुशी की बात यह है के पंत तेजी से रिकवरी कर रहे है.

भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से

Asia Cup
Asia Cup

गौरतलब हो के भारतीय टीम का पहला एशिया कप मुकाबला 2 सितंबर को होगा. यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में होगा. इस मुकाबले के लिए भारत पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर भी आ सकती है. दरअसल ऐसा माना जा रहा है के इस मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल नही खेलेंगे. वही राहुल की जगह इस मुकाबले में ईशान मुख्य विकेटकीपर के रूप में नजर आ सकते है. एशिया कप का आगाज़ कल यानी 30 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस मुकाबले का पहला मैच नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. जो के पाकिस्तान के मुल्तान में होगा.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you